बिज़नेस

Multibagger Stock: इस कंपनी के स्टॉक ने निवेशकों को कर दिया मालामाल, पैसे हो गए 8 गुना

Xpro India Mutibagger Stock
x
Multibagger Stock News: शेयर बाजार (Share Market) में निवेश (Investment) जोखिम भरा तो होता है लेकिन इन्वेस्टमेंट सही समय और सही जानकारी के साथ किया जाए तो यह निवेशकों को मालामाल कर देता है.

Multibagger Stock News: शेयर बाजार (Share Market) में निवेश (Investment) जोखिम भरा तो होता है लेकिन इन्वेस्टमेंट सही समय और सही जानकारी के साथ किया जाए तो यह निवेशकों को मालामाल कर देता है. आज हम एक मल्टीबैगर स्टॉक (Multibagger Stock) के बारे में बताएंगे.. आइए जानते हैं..

पिछले कुछ महीनों से शेयर बाजार में लगातार उतार-चढ़ाव का सिलसिला देखने को मिल रहा है. हालांकि कुछ कंपनियों ने इस दौरान अच्छा खासा प्रदर्शन किया है. इन कंपनियों ने अपने निवेशकों के पैसे कई गुना बढ़ा दिए हैं.

ऐसे ही एक मल्टीबैगर स्टॉक ने निवेशकों के पैसे मात्र 1 साल में 8 गुना कर दिए हैं. इस स्टॉक का नाम है जीकेपी प्रिंटिंग एंड पैकेजिंग लिमिटेड (GKP Printing & Packaging Ltd). यह पैकेजिंग सेक्टर की एक स्मॉल कैप कंपनी है. जीकेपी प्रिंटिंग एंड पैकेजिंग लिमिटेड का स्टॉक (GKP Printing And Packaging Limited Stock) फिलहाल केवल बीएसई पर लिस्टेड है लेकिन जल्द ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी ट्रेडिंग एंड पर भी शुरू होगी.

GKP Printing And Packaging Limited Stock Performance

जीकेपी प्रिंटिंग एंड पैकेजिंग लिमिटेड (GKP Printing & Packaging Ltd) का स्टॉक पिछले 1 साल में करीब 700% बढ़ा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 9 जुलाई 2021 को जीकेपी के शेयर 26.45 रुपए के स्तर पर बंद हुआ था. शुक्रवार 8 जुलाई 2022 को यह स्टॉक 207.40 के स्तर पर बंद हुआ. इसका मतलब इस स्टॉक ने बीते 1 साल के दौरान 684 प्रतिशत का रिटर्न दिया है.

इसका मतलब इस कंपनी के स्टॉक में पिछले साल ₹100000 निवेश किए होंगे तो उसके निवेश का वैल्यू बढ़कर 7.8 लाख रुपए हो चुका है. वही इस कंपनी के स्टाफ का ऑल टाइम हाय ₹215 था. 1 साल के दौरान इस स्टॉक में मैक्सिमम 727% की ग्रोथ देखने को मिली है.

Next Story