बिज़नेस

Multibagger Stock: 1 लाख बन गए ₹37 लाख, ₹3 से बढ़कर ₹111 का हुआ यह शेयर

Hemant Resources Share Price
x
Hemant Resources Share Price: शेयर बाजार में ऐसे कई पैनी स्टॉक मौजूद है जिन्होंने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न्स दिए हैं।

Hemant Resources Share Price: शेयर बाजार में ऐसे कई पैनी स्टॉक मौजूद है जिन्होंने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न्स दिए हैं। ऐसा ही एक पेनी स्टॉक है जिसका नाम हेमंत रिसोर्सेज (Hemant Resources) है। साल भर में इस पेनी स्टॉक ने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। पिछले पांच कारोबारी दिन में कंपनी के शेयर में अपर सर्किट लग रहा है। यह शेयर मंगलवार को 5% की तेजी के साथ 111.10 रुपए पर बंद हुए।

Hemant Resources Share Price History

पिछले 5 दिन में इस स्मॉलकैप स्टॉक ने लगभग 22% का रिटर्न दिया है। यह मल्टीबैगर पेनी स्टॉक 1 महीने में 76.21 प्रतिशत बढ़ गया है। यह शहर इस दौरान 6 दिन रुपए से बढ़कर वर्तमान शेयर प्राइस तक पहुंच गया है वही आपको बता दें कि पिछले 6 महीने में यह मल्टीबैगर स्टॉक लगभग 40 रुपए से बढ़ कर 111.10 रुपए प्रति शेयर के स्तर तक बढ़ गया है।

इस शेयर ने 6 महीने में लगभग 180 प्रतिशत का तगड़ा रिटर्न दिया है। वही यह मल्टीबैगर पेनी स्टॉक 1 साल में लगभग 3.25 रुपए के स्तर से बढ़कर वर्तमान शेयर प्राइस तक पहुंच गया है यानी कि शहर ने साल भर में 3318.46 प्रतिशत का रिटर्न दिया है।

निवेशको को तगड़ा मुनाफा

अगर किसी निवेशक ने 6 महीने पहले इस कंपनी के शेयर के स्मॉलकैप मल्टीबैगर स्टॉक में 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो उसकी रकम वर्तमान समय में 2.77 लाख रुपए हो गई होती। अगर इस मल्टीबैगर स्टॉक में किसी ने 1 साल पहले 1 लाख का निवेश किया होता तो उसकी रकम बढ़कर 37 लाख रुपए हो गई होती।

Next Story