बिज़नेस

Multibagger Share: इस शेयर के रिटर्न ने लगा दी आग, 1 लाख को बना दिया 9 करोड़

Xpro India Mutibagger Stock
x
Multibagger Share: इस शेयर के रिटर्न ने लगा दी आग, 1 लाख को बना दिया 9 करोड़! The return of this share has set fire, 1 lakh has been made 9 crores

Multibagger Share: अब हर कोई निवेश करने की सोच रहा है. लेकिन बेहतर रिटर्न न मिलने से वो घबरा जाता है और शेयर बाजार में न‍िवेश करने से बचता है. खैर पहले की अपेक्षा अब अच्छा खासा र‍िटर्न मिल रहा है. ग्राहकों को कई तरह के पेनीस्‍टॉक और मल्टीबैगर स्‍टॉक (Multibagger Stocks) ने बंपर र‍िटर्न दिया है. जिससे हर कोई अब निवेश करने की सोचता है.

शानदार रिटर्न की उम्मीद

इस लेख में हम आपको ऐसे ही कुछ Multibagger Stocks के बारे में बताने जा रहे है जो आपको रिकॉर्डतोड़ र‍िटर्न देने का दम रखते है. इन शेयरों ने कुछ समय में ही लोगो को करोड़पत‍ि बना द‍िया है. अगर आपको भी शेयर मार्किट में पैसे इनवेस्‍ट करने है और तगड़ा रिटर्न पाना है तो इस खबर को लास्ट तक पढ़िए.

1200 प्रत‍िशत का र‍िटर्न

पेनीस्‍टॉक और Multibagger Stocks से तगड़ा रिटर्न पाने के लिए आपको बता दे की केमिकल इंडस्ट्री से संबंध‍ित जिस शेयर की हम बात कर रहे है उसमे 85,000 प्रत‍िशत से भी ज्‍यादा का रिटर्न देकर हैरान कर द‍िया है. यह शेयर 2 रुपये से बढ़कर करीब 1800 रुपये के स्‍तर पर पहुंच गया है. इस कंपनी का नाम दीपक नाइट्राइट (Deepak Nitrite) है. पिछले 5 साल में ही इस शेयर ने करीब 1200 प्रत‍िशत का र‍िटर्न द‍िया है. दीपक नाइट्राइट (Deepak Nitrite) के शेयर का 52 हफ्ते का हाई 3,020 रुपये है.

यद‍ि क‍िसी ने दीपक नाइट्राइट (Deepak Nitrite) के शेयर में 10 अगस्त 2001 को एक लाख रुपये का न‍िवेश क‍िया होगा तो उसे उस समय 51 हजार शेयर म‍िले होंगे. उस समय न‍िवेश करने वाले व्‍यक्‍त‍ि ने यद‍ि अपने इन शेयर को बेचा नहीं होता तो आज 1798 रुपये के भाव से यह रकम 9 करोड़ से भी ज्‍यादा हो गई. शेयर का 52 हफ्ते का लो-लेवल 1712.50 रुपये है. जानकारों का मानना है क‍ि यह शेयर फ‍िर से र‍िकवरी करेगा, इसमें अभी दम है.

Next Story