बिज़नेस

Multibagger Penny stock: शेयर मार्केट में भारी गिरावट के बाद भी करें शानदार कमाई! यहां लगाए पैसा, मिलेगा शानदार रिटर्न

SEL Manufacturing Company
x
Multibagger Penny stock: यूक्रेन और रूस की टेंशन से आज भी भारतीय शेयर मार्केट में कोहराम मचा हुआ है।

Multibagger Penny stock: यूक्रेन और रूस की टेंशन से आज भी भारतीय शेयर मार्केट में कोहराम मचा हुआ है। यूक्रेन-रूस के कारण पैदा हुए संकट ने ग्लोबल मार्केट को बहुत अधिक नुकसान पहुंचाया है जिसका सीधा असर भारतीय बाजार पर भी दिखाई दे रहा है। युद्ध की बनी स्थिति के चलते मंगलवार को लगातार पांचवे दिन बाजार में गिरावट बनी हुई है। बाजार के खुलते ही सेंसेक्स हजार अंकों तक गिर गया और निफ्टी में 250 से अधिक की गिरावट देखी गई है। लेकिन इस गिरावट में भी निवेशकों को शानदार कमाई के लिए एक्सपर्ट सॉलिड और दमदार स्टाॅक्स बता रहे हैं।

जंग की स्थिति में भी शानदार कमाई

एक्सपर्ट ने निवेशकों को गिरते बाजार में भी एक दमदार स्टॉक के बारे में जानकारी दी है। जहां शाॅर्ट टर्म के लिए पैसा लगाया जा सकता है। ये स्टाॅक कैश मार्केट का है। और बाजार में भारी गिरावट के बाद भी एक्सपर्ट इस शेयर को खरीदने की सलाह दे रहे हैं।

31 करोड़ रुपए का किया मुनाफा पेश

मार्केट एक्सपर्ट्स ने इस संकट के समय में खरीदारी के लिए ICRA को चुना है और यहां खरीदारी करने की सलाह दी है। इस शेयर में शॉर्ट टर्म के लिए खरीदारी की जा सकती है। एक्सपर्ट्स के अनुसार यह एक रेटिंग एजेंसी है जिसके तिमाही नतीजे अच्छे आए हैं। अपने पीयर ग्रुप में ये शेयर दूसरे शेयरों के मुकाबले सस्ता है। दिसंबर तिमाही में इस कंपनी ने 31करोड़ रुपए का मुनाफा पेश किया था।

एक्सपर्ट्स के अनुसार कंपनी के फंडामेंटल्स

एक्सपर्ट्स के अनुसार वैल्युएशंस के नजर से यह कंपनी सस्ती है और एक जीरो डेट कंपनी है। इस शेयर में मूडीज ने 51 फ़ीसदी हिस्सा खरीदा हुआ है। यहां शॉर्ट टर्म के लिए पैसा लगा सकते हैं। लगातार पांचवें दिन भी शेयर बाजार की स्थिति खराब रही है। जबकि इससे पहले पिछले सप्ताह भी घरेलू बाजार के लिए बुरा साबित हुआ था। बजट के चलते बाजार में आई तेजी पूरी तरह से "नौ दो ग्यारह हो गई है"। पिछले सप्ताह बाजार अमेरिका में ब्याज दर जल्दी बढ़ाए जाने की चिंता से परेशान था। यह तनाव घटा नहीं था कि यूक्रेन संकट ने बाजार की हालत और भी अधिक बिगाड़ दी है। यूक्रेन संकट के चलते कच्चा तेल 7 साल के उच्च स्तर पर जा चुका है। आशंका है कि क्रूड ऑयल $100 प्रति बैरल के स्तर को पार कर सकता है। यदि ऐसा हुआ तो यह वैश्विक अर्थव्यवस्था की वृद्धि पर भारी साबित पड़ेगा।

Next Story