बिज़नेस

मुकेश अंबानी के पोते ने की रियल एस्टेट टाइकून की बेटी संग सगाई, जानिए कब होगी शादी

मुकेश अंबानी के पोते ने की रियल एस्टेट टाइकून की बेटी संग सगाई, जानिए कब होगी शादी
x
रिलाइंस इंडस्ट्रीज के बोर्ड मेंबर निखिल मोस्वानी के बेटे ईशान ने देश के रियल एस्टेट टाइकून रहेजा की बेटी गायत्री के साथ लॉस एंजेलिस में सगाई की है

रिलाइंस इंडस्टीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के रिश्तेदार और कंपनी के बोर्ड मेंबर में अहम भूमिका निभाने वाले निखिल मोस्वानी के बेटे ईशान मोस्वानी ने देश के सबसे बड़े रियल स्टेट कारोबारी संदीप रहेजा की बेटी गायत्री रहेजा से हाल ही में सगाई की है, लॉस एंजेलिस में सगाई समारोह का आयोजन हुआ था. दरअसल निखिल मोस्वानी एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के भतीजे लगते हैं इस लिहाज से उनके बेटे ईशान मोस्वानी मुकेश अंबानी के पोते हुए।

संदीप रहेजा की बेटी हैं गायत्री

ये सगाई बड़ी हाई-फाई हुई क्योंकि सगाई करने वाले दोनों पक्ष के लोग भी बड़े हाई-फाई खानदान संबध रखते हैं। ईशान के पिता रिलाइंस इंडस्ट्रीज के बॉर्ड मेंबर हैं और ईशान मुकेश अंबानी के पोते लगते हैं जबकि उनकी मंगेतर गायत्री रहेजा रियल एस्टेट बिज़नेस टाइकून संदीप रहेजा की बेटी हैं। दोनों बचपन के दोस्त हैं और जल्द ही शादी करने वाले हैं लेकिन अभी शादी की डेट फाइनल नहीं हुई है।

अंबानी परिवार से कौन शामिल हुआ

दोनों की सगाई 23 नवंबर को एंजेलिस में हुई, जिसमे केवल परिवार के लोग ही शामिल हुए। इस हाई प्रोफ़ाइल सगाई में मोस्वानी और रहेजा परिवार के अलावा अंबानी परिवार से मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी सगाई में शामिल हुई थीं।


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story