बिज़नेस

Mukesh Ambani's Dubai Villa: मुकेश अंबानी में दुबई में खरीदा सबसे महंगा घर! कीमत इतनी कि सैकड़ों लोग करोड़पति बन जाएं

Mukesh Ambanis Dubai Villa: मुकेश अंबानी में दुबई में खरीदा सबसे महंगा घर! कीमत इतनी कि सैकड़ों लोग करोड़पति बन जाएं
x
Mukesh Ambani's Dubai Villa Price: मुकेश अंबानी ने दुबई में सबसे महंगा विला खरीदा है

Mukesh Ambani's Dubai Villa Value: भारत के अरबपति कारोबारी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने दुबई (Dubai) में सबसे महंगा घर खरीदा है. अब मुकेश अंबानी दुबई के लग्जरी विला के मालिक बन गए हैं और इसी के साथ शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) और डेविड बेकहम के पडोसी भी हो गए हैं.



Mukesh Ambani's Dubai House Pics: मुकेश अंबानी ने दुबई में जो घर खरीदा है उसकी कीमत उतनी है जितने में सैकड़ों लोग करोड़पति बन जाएं। इस विला में इंसान को शानोशौकत से जीवन व्यतीत करने की तमाम सुख .सुविधाएं मौजूद हैं. मुकेश अंबानी के दुबई वाले विला में स्पा, स्विमिंग पूल, 10 बैडरूम, प्राइवेट थिएटर और जिम के साथ-साथ बहुत कुछ है.

मुकेश अंबानी का दुबई वाला घर

Mukesh Ambani's Dubai Villa: कहा जा रहा है कि मुकेश अंबानी ने जो बीच-साइड विला खरीदा है वह दुबई की सबसे महंगी प्रोपट्री है और अबतक की सबसे बड़ी डील है. जिसे मुकेश अंबानी ने अपने बेटे अनंत के लिए खरीदा है.

मुकेश अंबानी के दुबई वाले विला की कीमत क्या है

Mukesh Ambani's Dubai Villa Price: पाम जुमेराह में साइड बीच विला जिसे मुकेश अंबानी ने अपने बेटे अनंत के लिए खरीदा है उसकी कीमत पूरे 650 करोड़ है. मुकेश अंबानी के लिए यह रकम कुछ भी नहीं है. क्योंकि उनकी संपत्ति 7.46 लाख करोड़ है. उनके तीन वारिस हैं. धीरे-धीरे मुकेश अब अपनी कंपनी का बंटवारा तीनों भाई-बहनों के बीच कर रहे हैं.

UK में खरीदा था 631 करोड़ का महल

पिछले साल मुकेश अंबानी ने अपने परिवार के लिए UK में स्टोक पार्क लिमिटेड से जॉर्जियन एरा मेंशन खरीदा था जिसकी कीमत 631 करोड़ है. इसे मुकेश अंबानी ने अपने बड़े बेटे अनंत अंबानी के लिए खरीदा था.


Next Story