बिज़नेस

इंटरनेट फ्री देने वाले मुकेश अंबानी ने दिया Jio ग्राहकों को जबरदस्त तोहफा, इन प्लान्स के साथ मिल रहा भारी कैशबैक और फ्री डेटा कूपन

इंटरनेट फ्री देने वाले मुकेश अंबानी ने दिया Jio ग्राहकों को जबरदस्त तोहफा, इन प्लान्स के साथ मिल रहा भारी कैशबैक और फ्री डेटा कूपन
x

जियो 

jio अपने ग्राहकों को कोई न कोई नए ऑफर जरूर देता रहता है.

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने ग्राहको को शुरुआती दौर में 2 साल तक फ्री इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा दी थी. इसके बाद जियो ग्राहकों को की न कोई ऑफर देती रहती है. बता दे की हाल ही में Jio ने सितंबर में कुछ प्रीपेड प्लान्स पर कैशबैक ऑफर पेश किया था. जियो की वेबसाइट के मुताबिक यह ऑफर अभी भी वैलिड है. इन प्लान्स को यूजर्स My Jio ऐप या Jio की वेबसाइट से रिचार्ज करवाकर एक्सेस कर सकते हैं.

Jio का कैशबैक ऑफर 249 रुपये, 555 रुपये और 599 रुपये वाले प्लान पर मान्य है. Jio इन प्लान्स पर क्रमशः 50 रुपये, 111 रुपये और 120 रुपये का कैशबैक दे रहा है और अब इनकी कीमत 199 रुपये, 444 रुपये और 479 रुपये होगी. जो ग्राहक इन तीनों प्लान के साथ अपने प्रीपेड नंबरों को रिचार्ज करते हैं, तो उन्हें 20 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा और वे Jio Mart, Reliance Digital, Jio रिचार्ज और अन्य सर्विसेज से कैशबैक को भुनाना शुरू कर सकते हैं.

Jio के 249 रुपये के प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉल, प्रतिदिन 2GB डेटा और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा है. 555 रुपये की प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ प्रति दिन 1.5GB और 249 रुपये की प्लान के समान अन्य लाभ देती है.

599 रुपये का प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ प्रति दिन 2GB का लाभ और अन्य लाभ जैसे 100 एसएमएस प्रति दिन और असीमित वॉयस कॉल प्रदान करता है. ये तीनों प्लान JioTV, JioCinema, JioSecurity, JioNews और JioCloud के ऐप सब्सक्रिप्शन के साथ भी आते हैं.

Next Story