बिज़नेस

फ्री इंटरनेट देने वाले Mukesh Ambani ने चुपके से लांच कर दिया ये प्लान, VI और Airtel हवा में उड़े

जियो फ़ोन
x

जियो फ़ोन 

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने विरोधी कंपनी की हवा टाइट कर दी है.

नई दिल्ली. देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अम्बानी (Mukesh Ambani) की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने एक बार फिर अपने विरोधियों यानि वोडाफोन-आईडिया और एयरटेल को हवा में उड़ा दिया. खैर ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले कई बार जियो ने इन्हे मात दिया है. हाल ही में मुकेश अंबानी की कंपनी जियो ने अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार प्लान का ऐलान कर दिया है.

ये है शानदार प्लान

बता दे की जियो के 3,119 वाले प्रीपेड प्लान में 1 साल की वैलिडिटी के साथ हर दिन के लिए 2GB डेटा तो मिल ही रहा है, साथ ही, 10GB एक्स्ट्रा डेटा भी दिया जा रहा है जिससे कुल मिलाकर इस प्लान में आपको 740GB डेटा मिल रहा है. किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस के साथ इस प्लान में आपको डिज्नी+हॉटस्टार का एक साल का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है.

5GB डेटा भी मिल रहा है

जियो के इस 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान की कीमत 1,066 रुपये है. इसमें आपको 2GB के डेली डेटा के साथ कुल 5GB एक्स्ट्रा डेटा भी मिल रहा है. इस प्लान में आपको हर दिन के लिए 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ डिज्नी+हॉटस्टार के मोबाइल वर्जन का सब्सक्रिप्शन और सभी जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिल रहा है.


Next Story