बिज़नेस

देश में फ्री इंटरनेट देने वाले मुकेश अंबानी ने किया बड़ा ऐलान, लांच कर दिया एकलौता ऐसा Plan जो मचा रहा मार्केट में तबाही, जानिए!

देश में फ्री इंटरनेट देने वाले मुकेश अंबानी ने किया बड़ा ऐलान, लांच कर दिया एकलौता ऐसा Plan जो मचा रहा मार्केट में तबाही, जानिए!
x

रिलायंस जियो 

Reliance Jio ने फ्री इंटरनेट देकर सबको चौका दिया था.

2 साल फ्री इंटरनेट देकर सबको चौका दिया था. रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने 1 दिसंबर से रिचार्ज प्लान्स महंगा कर दिया है. बता दे की जियो एक ऐसा टेलीकॉम कंपनी है जो फ्री इंटरनेट और शानदार प्लान से सबको चौका दिया है. जियो के यूजर्स 1 महीने के प्लान में 30 दिन की वैलिडिटी के साथ नो डेली डेटा लिमिट जारी कर दिया है.

296 रुपये वाला Plan

यह प्लान जियो के फ्रीडम प्लान्स की कैटेगरी में आता है, जो 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में 25GB डेटा मिलता है. यह नो डेली डेटा लिमिट प्लान है, यानी डेटा को हर दिन कितना भी यूज कर सकते हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह नो डेली डेटा लिमिट वाला एकलौता प्लान है.

रोज 100 SMS की सुविधा

Jio के 296 रुपये वाले Plan में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS की सुविधा है. इसके अलावा प्लान में जियो ऐप्स (Jio TV, Jio Cinema, Jio Security और JioCloud) का फ्री एक्सेस मिलता है.

Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन

आपको बता दें कि जियो के तमाम प्रीपेड प्लान्स में से केवल 601 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. इस प्लान में आपको 12 महीनों के लिए Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलेगा जिसका इस्तेमाल करने के लिए आपको अपने जियो सिम वाले फोन नंबर से इस ओटीटी ऐप पर साइन-इन करना होगा.

Next Story