बिज़नेस

2 साल तक फ्री इंटरनेट देने वाले मुकेश अंबानी ने नए साल 2022 के पहले एक बार फिर किया बड़ा ऐलान, ग्राहकों को मिलेगी ये सुविधा, जानिए!

2 साल तक फ्री इंटरनेट देने वाले मुकेश अंबानी ने नए साल 2022 के पहले एक बार फिर किया बड़ा ऐलान, ग्राहकों को मिलेगी ये सुविधा, जानिए!
x
jio ने अपने ग्राहकों के लिए सस्ते प्लान जारी किये है.

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ा ऐलान किया है. खैर ये पहली बार नहीं है जियो ज्यादातर अपने ग्राहकों को कोई न कोई स्कीम जरूर बताता है. Jio ग्राहकों के लिए 14 दिन से लेकर 365 दिन तक के प्लान ऑफर करता है. आज हम जियो के कुछ प्लान्स के बारे में बताने जा रहे है.

3 महीने चलने वाला ये सस्ता प्लान

रिलायंस जियो का लगभग तीन महीने चलने वाला प्लान 329 रुपये का है. इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान के साथ 6GB डेटा मिलता है. प्लान में फ्री कॉलिंग, 1000 SMS भेजने की सुविधा और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है.

555 रुपये का प्लान

Jio के पास तीन महीने चलने वाला दूसरा प्लान 555 रुपये का है, इसकी वैलिडिटी 84 दिन की है. प्लान में हर दिन 1.5GB डेटा मिलता है. यानी, प्लान में टोटल 126GB डेटा मिलता है. जियो का ये प्लान फ्री कॉलिंग और हर दिन 100 SMS की सुविधा के साथ आता है. प्लान में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है.

888 रुपये वाले प्लान

जियो के इन दोनों प्लान्स के साथ 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है. दोनों ही प्लान में फ्री कॉलिंग और हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा के साथ आते है. 599 रुपये वाले प्लान में हर दिन 2GB डेटा मिलता है. यानी, प्लान में टोटल 168GB डेटा मिलता है. 888 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें टोटल 173GB डेटा मिलता है. प्लान में 1 साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन मिलता है। इन दोनों प्लान में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है.

Next Story