बिज़नेस

2 साल फ्री इंटरनेट देने वाले मुकेश अंबानी ने एक बार फिर किया धमाका, 10 रूपए से कम रिचार्ज मचा रहा मार्केट में तबाही, जानिए!

2 साल फ्री इंटरनेट देने वाले मुकेश अंबानी ने एक बार फिर किया धमाका, 10 रूपए से कम रिचार्ज मचा रहा मार्केट में तबाही, जानिए!
x
jio ने एक बार फिर ग्राहकों को शानदार ऑफर दिया है.

नई दिल्ली. टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) इन दिनों फिर मार्केट में धमाल मचा रही है. कम रिचार्ज में ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा फायदे कंपनी देने के बारे में सोच रही है. बता दे की जियो ने शुरूआती दौर पर 2 साल तक फ्री इंटरनेट देकर सबको चौका दिया था.

2,399 रुपये वाला प्लान

यह जियो का सबसे सस्ता ऐन्यूअल प्रीपेड प्लान है. इस प्लान की कीमत 2,399 रुपये है और इसकी वैलिडिटी 365 दिनों की है. इसमें यूजर को इस कीमत के बदले में रोज 2GB इंटरनेट यानी कुल मिलकर 730GB इंटरनेट मिलेगा, हर दिन के 100 एसएमएस दिए जाएंगे और साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा भी मिलेगा.

2,599 रुपये वाला प्लान

जियो के इस 2,599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर दिन के लिए 2GB डेटा और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा मिलेगी. साथ ही, इस प्लान में आपको 10GB एक्स्ट्रा डेटा भी दिया जा रहा है. इस पलन की वैलिडिटी 365 दिनों की है और इसमें कुल मिलाकर आपको 740GB इंटरनेट दिया जाएगा.

3,499 रुपये का प्लान

ऐन्यूअल प्लान्स में से यह जियो का सबसे महंगा पलन है. इसकी भी वैधता 365 दिनों की है और इसमें आपको 3,499 रुपये की कीमत चुकाने पर हर रोज 3GB डेटा, 100 एसएमएस प्रतिदिन और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी. आपको बता दें कि इस प्लान में आपको इतने सारे बेनेफिटस दिए जा रहे हैं और एक दिन का आप 10 रुपये से भी कम खर्चा कर रहे हैं.


Next Story