बिज़नेस

देश भर में 2 साल तक फ्री इंटरनेट देने वाले मुकेश अंबानी ने दिवाली के बाद फिर दिया ग्राहकों को बड़ा गिफ्ट, जानिए!

देश भर में 2 साल तक फ्री इंटरनेट देने वाले मुकेश अंबानी ने दिवाली के बाद फिर दिया ग्राहकों को बड़ा गिफ्ट, जानिए!
x
JIO ने ग्राहकों को इमरजेंसी डाटा प्लान देने का ऐलान किया है.

नई दिल्ली. देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों के लिए कोई न कोई ऑफर लेकर जरूर आती है. बता दे की जियो के शुरूआती दौर में अनिल अम्बानी ने देश भर में 2 साल तक फ्री इंटरनेट और कॉलिंग देकर सबको चौका दिया था. एक बार फिर जियो ने ग्राहकों के दिल को जीतने के लिए एक प्लान लांच किया है जिसमे यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा फायदा होगा. आज हम आपको जियो केइमरजेंसी प्लान के बारे में बात कर रहे हैं.

ऐसे पाएं तुरंत इंटरनेट

कभी-कभी ऐसा होता है की हमारे पास पैसे नहीं होते है और हमें 'इमरजेंसी' में डाटा प्लान' चाहिए होता है लेकिन हमें प्लान मिल नहीं पाता. ऐसे में आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. अभी हाल ही में जियो कम्पनी के ऐसे ग्राहकों के लिए 'इमरजेंसी डाटा प्लान (Emergency Data Plan) ' लांच किया है. जिसमे आप बिन पैसे के डाटा रिचार्ज कर सकते हैं. इसका भुगतान आप बाद में कर सकते हैं.

ये है इमरजेंसी प्लान

इस प्लान का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को जियो के मोबाइल एप पर जाना होगा. इसके बाद इमरजेंसी डाटा प्लान को सिलेक्ट करके 1GB डाटा ले सकते हैं और आपको उस समय शुल्क भी नहीं देना पड़ेगा. यह जियो के इमरजेंसी डाटा प्लान का एक प्रमुख फीचर है जिससे आप अपनी जरूरत के हिसाब से रिचार्ज कर सकेंगे और पेमेंट आप बाद में कर पाएंगे. एक तरह से जियो इस प्लान के माध्यम से आपको लोन पर डाटा देता है.

ये है शुल्क

इस प्लान में आपको 11 रुपये में 1GB डाटा मिलेगा और अगर आपको 5GB इंटरनेट चाहिए, आप जियो के एप पर जाकर इस इमरजेंसी डाटा प्लान को कुल पांच बार ऐक्टिवेट कर सकते हैं. इस तरह आपको 55 रुपये में 5GB इंटरनेट मिल जाएगा और आप इसका भुगतान जब चाहें कर सकते हैं.


Next Story