बिज़नेस

2 साल फ्री इंटरनेट और कालिंग देने वाले Mukesh Ambani ने लांच कर दिया छप्पर फाड़ ऑफर! Jio के ग्राहकों को मिलेगा तगड़ा कैशबैक और फ्री में ये चीज़े..

2 साल फ्री इंटरनेट और कालिंग देने वाले Mukesh Ambani ने लांच कर दिया छप्पर फाड़ ऑफर! Jio के ग्राहकों को मिलेगा तगड़ा कैशबैक और फ्री में ये चीज़े..
x

जियो 

Mukesh Ambani की Reliance Jio ने ग्राहकों को शानदार ऑफर दिया है.

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी ने हाल ही में अपने प्रीपेड प्लान में बढ़ोतरी की है. बता दे की जियो ने शुरुआती दौर में फ्री इंटरनेट और कालिंग की सुविधा दी थी. जिसके बाद ग्राहकों ने ताबड़तोड़ जियो सिम खरीदी थी. बता दे की प्लान बढ़ने के बाद नाराज ग्राहकों को खुश करने के लिए Reliance Jio ने JioMart का 20 फीसदी का Cashback जारी रखा है. कंपनी अपने तीन प्रीपेड प्लान के साथ 20% कैशबैक (JioMart ऑफ़र) दे रहा है, जिसमें 719 रुपए, 666 रुपए और 299 रुपए वाले रिचार्ज शामिल हैं. जियो ने ग्राहकों को खुश करने के लिए 719 रुपए, 666 रुपए और 299 रुपए प्रीपेड प्लान पर अधिकतम कैशबैक 200 रुपए तक कैशबैक ऑफर किया जा रहा है.

मिल रहा कैशबैक

-Jio का 719 रुपए वाला प्लान: इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस के अलावा रिचार्ज की वैधता 28 दिन की है, जिसमें डेली 2GB डाटा मिलता है. इस हिसाब से इस प्लान में कुल 168GB डाटा मिलता है.

-Jio का 666 रुपए वाला प्लान: इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस के अलावा रिचार्ज की वैधता 84 दिन की है, जिसमें डेली 1.5GB डाटा मिलता है. इस हिसाब से इस प्लान में कुल 126GB डाटा मिलता है.

-Jio का 299 रुपए वाला प्लान: वहीं, बात करें इस प्लान की तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस के अलावा वैधता 28 दिन की मिलती है। इसमें डेली 2GB डाटा मिलता है.इस हिसाब से इस प्लान में कुल 56GB डाटा मिलता है.

Next Story