बिज़नेस

भारत में फ्री इंटरनेट बांटने वाले मुकेश अंबानी का JIO ग्राहकों को बड़ी सौगात, फिर जारी किया 23 दिन तक फ्री कॉलिंग और डेटा, जानिए!

भारत में फ्री इंटरनेट बांटने वाले मुकेश अंबानी का JIO ग्राहकों को बड़ी सौगात, फिर जारी किया 23 दिन तक फ्री कॉलिंग और डेटा, जानिए!
x

JIO

1 दिसंबर से JIO ने अपने प्लान में बढ़ोत्तरी कर दी है.

रिलायंस जियो (Reliance Jio) देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. बता दे की जियो सहित कई टेलिकॉम कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान 1 दिसंबर से कर दिए है. शुरूआती दिनों में सस्ते प्लान देने वाले जियो ने ग्राहकों को तगड़ा झटका देकर प्लान को 700 रुपये तक महंगा कर दिया है. खैर ग्राहकों को कुछ राहत देने के लिए जियो कुछ शानदार प्लान भी लेकर आई है जो आपको जानना चाहिए. चलिए आज हम आपको बताते है वो सस्ते बजट वाले प्लान जिसमे शानदार ऑफर मिल रहे है.

फ्री कॉलिंग और डेटा का ये प्लान

बता दे की जियो के 75 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में 23 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में ग्राहकों को फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है. इस प्लान में हर दिन 100 MB डेटा मिलता है. इसके अलावा, 200 MB डेटा और दिया जाता है. यानी, इस प्लान में टोटल 2.5GB डेटा दिया जाता है. प्लान में 50 SMS भेजने की भी सुविधा मिलती है. साथ ही, प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.

119 रुपये वाला शानदार प्लान

हम बात कर रहे है 98 रुपये के प्लान की जो 1 दिसम्बर से बढाकर 119 रुपये का हो गया है. इस प्लान में यूजर्स को 14 दिन की वैलिडिटी मिलती है. प्लान में यूजर्स को हर दिन 1.5GB डेटा दिया जाता है. यानी, प्लान में टोटल 21GB डेटा मिलता है. प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है. प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. जियो के इस प्लान में SMS भेजने की सुविधा नहीं मिलती है.

Next Story