बिज़नेस

2 साल फ्री इंटरनेट बांटने वाले मुकेश अंबानी ने किया बड़ा ऐलान, सिर्फ 1 रुपये में दे रहे 30 दिन की वैलिडिटी के साथ इंटरनेट का मजा, जानिए!

2 साल फ्री इंटरनेट बांटने वाले मुकेश अंबानी ने किया बड़ा ऐलान, सिर्फ 1 रुपये में दे रहे 30 दिन की वैलिडिटी के साथ इंटरनेट का मजा, जानिए!
x
Reliance Jio: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो ने हाल ही में अपने प्रीपेड प्लान में बढ़ोत्तरी कर दी है.

Reliance Jio: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो ने हाल ही में अपने प्रीपेड प्लान में बढ़ोत्तरी कर दी है. जिससे पूरे देश में हड़कंप मच गया है. खैर ग्राहकों को खुश करने के लिए जियो ने कुछ प्लान भी लाये है जो बेहद ही शानदार होते है. हाल ही में जियो ने एक शानदार प्लान घोषित किया है जो केवल 1 रुपये का है. बता दे की जियो अपने ग्राहकों के लिए केवल 1 रूपए में 30 दिन की वैलिडिटी का ऑफर कर रही है।.

1 रुपये वाला प्लान

जियो ने जो 1 रूपए का प्लान घोषित किया है इसमें ग्राहकों क 100MB 4G डेटा दिया जा रहा है. यह प्लान 4G प्रीपेड प्लान के साथ 30 दिनों की वैधता के साथ आता है. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जियो का यह प्लान वेबसाइट पर नहीं बल्कि मोबाइल ऐप में देखा जा सकता है। यह आपको ऐप में दिए गए 4G Data Voucher के वैल्यू सेक्शन के अंदर 'Other Plans' में नजर आएगा.

यह प्लान इस समय भारत में Jio का सबसे किफायती 4G पैक है. भारत में 4G प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में लगभग 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी के कुछ दिनों बाद यह लाइव हो गया है. जो ग्राहक अनलिमिटेड वॉयस कॉल करना चाहते हैं और हर महीने 2GB डेटा प्राप्त करना चाहते हैं, उनके लिए 155 रुपये वाला प्लान अच्छा साबित हो सकता है. इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही टोटल 300 SMS भी ऑफर किये जा रहे हैं.

Next Story