बिज़नेस

फ्री इंटरनेट बांटने वाले मुकेश अंबानी ने तोड़ा ग्राहकों का दिल, बंद कर दिए अपने 3 धमाकेदार प्रीपेड प्लान्स, जानिए!

फ्री इंटरनेट बांटने वाले मुकेश अंबानी ने तोड़ा ग्राहकों का दिल, बंद कर दिए अपने 3 धमाकेदार प्रीपेड प्लान्स, जानिए!
x
JIO देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है.

नई दिल्ली. देश की सबसे बड़ी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने 1 दिसम्बर को अपने प्लान में बढ़ोतरी कर दी. जिसके चलते ग्राहकों को तगड़ा झटका लगा है. यही नहीं ग्राहकों को तगड़ा झटका देने के बाद जियो ने तीन शानदार प्रीपेड प्लान्स को बंद कर दिया है जो ग्राहको को बहुत ज्यादा पसंद थे. इस प्लान में ग्राहकों को कई तरह के शानदार बेनिफिट्स मिलते थे. चलिए जानते है वो कौन है वो शानदार प्लान..

499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

499 रुपये की कीमत वाला जियो का यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता था और उसमें आपको रोज 3GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा मिलती थी. इस प्लान में यूजर को सभी जियो ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन दिया जाता था.

666 रुपये वाला प्लान

जियो का यह प्लान यूजर को 56 दिनों के लिए हर दिन 2GB डेटा, 100 एसएमएस प्रति दिन और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के बेनेफिट्स देता था. इस प्लान में भी जियो क्लाउड जैसे सभी जियो ऐप्स का एक्सेस भी दिया जाता था. इस प्लान की कीमत 666 रुपये थी लेकिन अब इस प्लान को बंद किया जा चुका है.

888 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में कंपनी की तरफ से यूजर को 888 रुपये के बदले में हर दिन 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा मिलती थी. इस प्लान में जियो म्यूजिक, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड जैसे सभी जियो ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा था. आपको बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की थी.


Next Story