बिज़नेस

फ्री इंटरनेट और कालिंग बांटने वाले मुकेश अंबानी ने एक बार फिर फ्री में बाँट दिया ये शानदार प्लान, जानिए!

फ्री इंटरनेट और कालिंग बांटने वाले मुकेश अंबानी ने एक बार फिर फ्री में बाँट दिया ये शानदार प्लान, जानिए!
x

JIO

रिलायंस जियो (Reliance Jio) देश का सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है.

नई दिल्ली. देश में अपने प्लान से तबाही मचाने वाले रिलायंस जियो (Reliance Jio) के प्लान ने एक बार फिर हड़कंप मचा दिया है. बता दे की जियो ने अपने शुरूआती दिनों में फ्री इंटरनेट और कालिंग दी थी. जिसके बाद सभी कंपनियों ने अपने ऑफर्स में बदलाव किया था. आज हम आपको जियो के कुछ शानदार प्लान के बारे में बताने जा रहे है.

349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो के 3GB प्रति दिन वाले प्रीपेड प्लान्स की लिस्ट में यह सबसे सस्ता है. इसमें कंपनी की ओर से यूजर को 349 रुपये के बदले रोज 3GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस प्रति दिन की सेवा और जियो म्यूजिक और जियो सिनेमा जैसे सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. आपको बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है.

499 रुपये वाला धांसू प्लान

जियो के इस 499 रुपये वाले प्लान में आपको रोज 3GB डेटा, 100 एसएमएस प्रति दिन और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. आपको बता दें कि इस प्लान में 6GB बोनस डेटा भी मिलेगा. ओटीटी सब्सक्रिप्शन्स की बात करें तो इसमें आपको जियो के सारे ऐप्स के साथ-साथ डिज्नी+हॉटस्टार का एक साल का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. यह प्लान भी 28 दिनों के लिए वैलिड है.

999 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्लान में आपको 999 रुपये के बदले 84 दिनों के लिए रोज 3GB डेटा यानी 252GB इंटरनेट, हर दिन के 100 एसएमएस, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और जियो सिनेमा और जियो टीवी जैसे सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. आपको बता दें कि अगर आपका डेली इंटरनेट खत्म हो जाता है तो डेटा की स्पीड कम करके 64Kbps कर दी जाएगी.

3,499 रुपये का प्लान

जियो का यह प्रीपेड प्लान इस लिस्ट का सबसे महंगा प्रीपेड प्लान है क्योंकि इसकी कीमत 3,499 रुपये है. 365 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोज 3GB इंटरनेट और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा मिलेगी. ओटीटी फ़ायदों की बात करें तो इस प्लान में आपको केवल सारे जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा.


Next Story