बिज़नेस

2 साल तक मुकेश अंबानी ने फ्री दिया था इंटरनेट, अब इस कंपनी से 75 दिनों के लिए मिलेगा फ्री इंटरनेट डेटा, जानिए!

2 साल तक मुकेश अंबानी ने फ्री दिया था इंटरनेट, अब इस कंपनी से 75 दिनों के लिए मिलेगा फ्री इंटरनेट डेटा, जानिए!
x

जियो 

इन दिनों सभी टेलीकॉम कंपनी ने अपने प्लान में बढ़ोत्तरी की है.

देश की सबसे बड़ी कंपनी जियो ने हाल ही में अपने प्रीपेड प्लान में बढ़ोतरी की है. जिसके बाद ग्राहक कुछ जियो से नाराज नजर आ रहे है. वही देश की सरकारी कंपनी BSNL ने समय का फायदा उठाते हुए शानदार प्लान घोषित कर दिए. बीएसनएनएल ने शानदार प्लान घोषित करके सभी कंपनी को बड़ी टक्कर दे दी है. हम जिस प्लान के बारे में बात कर रहे है वो है 94 रुपये का शानदार प्लान.

BSNL का 94 रूपए का प्लान

BSNL के 94 रुपये वाले प्लान की वैधता 75 दिनों की है. इन 75 दिनों के लिए यूजर्स को 3GB इंटरनेट डेटा मिलेगा, जिसे यूज करने की कोई डेली लिमिट नहीं है। यूजर्स 75 दिनों की वैधता के दौरान कभी भी इस 3 जीबी इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल के इस नए प्लान में 100 मिनट की वॉयस कॉलिंग सुविधा मिलती है, जो बीएसएनएल नेटवर्क के साथ-साथ भारत के बाकी सभी नेटवर्क पर काम करेगी।

इस वॉयस कॉलिंग मिनट के खत्म होने के बाद यूजर्स को 30 पैसे प्रति मिनट की दर से वॉयस कॉलिंग का चार्ज लगेगा। इन सभी फीचर्स के अलावा बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को 60 दिनों के लिए फ्री कॉलर ट्यून की भी सुविघा मिलेगी। ऐसे में यह एक अच्छा प्रीपेड प्लान साबित हो सकता है।

75 रुपये वाला प्लान

BSNL का एक और प्लान इस लिस्ट में शामिल है जो 75 रुपये का है। इस प्लान में यूजर्स को 50 दिनों की वैधता मिलती है। इस दौरान यूजर्स को इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 2 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलता है। इस डेटा प्लान में भी कंपनी ने किसी डेली लिमिट को फिक्स नहीं किया है। यूजर्स अपने हिसाब से 50 दिनों की वैधता के दौरान इस इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को रोज 100 मिनट की कॉलिंग सुविधा मिलेगी।

Next Story