बिज़नेस

Mukesh Ambani बने दादा, बहू ने दिया बेटी को जन्म

Shloka and Akash Daughter
x

Shloka and Akash Daughter

देश की सबसे बड़ी और प्रतिष्ठित बिजनेस परिवारों में से एक अंबानी परिवार (Ambani Family) है.

Shloka Mehta Become A Mom Of A Daughter: देश की सबसे बड़ी और प्रतिष्ठित बिजनेस परिवारों में से एक अंबानी परिवार (Ambani Family) है. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Mukesh Ambani Nita Ambani) के तीन बच्चे हैं जिनमें से दो की शादी हो चुकी है और एक की होने वाली है. दरअसल कुछ समय पहले Mukesh Ambani के घर में खुशियां मनाई जा रही है. अम्बानी परिवार में एक बार फिर किलकारियां गूंज उठी थी.

देश के माने जाने और सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक है. दुनिया भर को अपनी मुट्ठी में रखने वाले मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अंबानी कुछ महीने पहले दूसरी बार पापा बन गए है. दरअसल आकाश अम्बानी की पत्नी श्लोका मेहता ने एक सुन्दर सी कन्या को जन्म दिया था. अंबानी परिवार में बेटी के जन्म के बाद खुशिया मनाई जा रही थी.

मुकेश अंबानी और नीता अम्बानी की बहू श्लोका मेहता ने एक सुन्दर से कन्या को मई 2023 में जन्म दिया था. आकाश और श्लोका दूसरी बार माता पिता बने हैं. ऐसे में अम्बानी परिवार में ख़ुशी का मौहाल है.

देश की सबसे बड़ी और प्रतिष्ठित बिजनेस परिवारों में से एक अंबानी परिवार (Ambani Family) की बहुत श्लोका और बेटे आकाश के एक बेटी होने से पहले एक बेटा भी है. जिसका नाम पृथ्वी बताया गया है.

बेटी होने की ख़ुशी में अंबानी परिवार की गाड़ियों का काफिला अस्पताल के बाहर हड़कंप मचा दिया था. मुकेश अम्बानी ने कई तोला सोना दान किया था. बेटी के जन्म को 3 महीने बीत चुके है. वही अभी भी अम्बानी परिवार में जश्न का मौहाल है.

Next Story