बिज़नेस

माता लक्ष्मी कभी नहीं छोड़ेगी आपका साथ, सिर्फ एक बार करे ये टोटका, फिर देखिए कमाल

माता लक्ष्मी कभी नहीं छोड़ेगी आपका साथ, सिर्फ एक बार करे ये टोटका, फिर देखिए कमाल
x

MONEY 2

माता लक्ष्मी की कृपा प्राप्त करने के लिए उन्हे प्रसन्न करना होता है। ऐसे में हम आपको कुछ साधारण टोटके बताने जा रहे हैं जिन्हे करने से आपकी समस्याएं दूर भाग जायेंगी।

माता लक्ष्मी की कृपा प्राप्त करने के लिए उन्हे प्रसन्न करना होता है। ऐसे में हम आपको कुछ साधारण टोटके बताने जा रहे हैं जिन्हे करने से आपकी समस्याएं दूर भाग जायेंगी। वहीं कुछ दिनों में आपका धन बढ़ने लगेगा। कहा तो यहां तक जाता है कि अगर माता लक्ष्मी की कृपा आप पर नहीं है तो धन, पैसा आने के बाद भी आपके पास नहीं टिकेगा। ऐसे में इन साधारण टोटकों को आजाकर आप समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं।

जाने क्या हैं वह टोटके-ः

1 माता लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए अगर शुक्रवार के दिन चंदन का इत्र लगाकर पूजा की जाय तो धन में वृद्धि होती है।

2 शुक्रवार के दिन गुलाब का इत्र लगाने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और रुका हुआ धन प्राप्त होता है।

3 शुक्रवार के दिन मोगरे का इत्र माता लक्ष्मी को लगाने से धन में बरक्कत होती है।

4 माता लक्ष्मी को केवडे़ का इत्र लगाने से मांशिक शांति मिलती है। परेशानी दूर हो जाती है।

5 मान्यता है कि शुक्रवार के दिन माता लक्ष्मी का सोलह श्रंगार करने से वैवाहिक जीवन सुखमय हो जाता है।

6 अगर कार्य में सफलता चाहिए तो जब आप घर से उस कार्य के लिए निकले तो चंदन का इत्र लगाकर निकलें। इस टोटको को करने से अवश्य ही सफलता मिलेगी।

7 शुक्रवार के दिन 11 नारियल पीले कपड़े में बांधकर घर की रसोई में पूर्व दिशा में रखने पर धन की कमी नहीं होती है। मान्यता है कि ऐसा करने पर माता लक्ष्मी की कृपा सदैव बनी रहती है।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story