बिज़नेस

5000 से ज्यादा लड़कियां मरती है इस मुस्लिम नौजवान पर, करना चाहती है शादी, जानिए वजह?

5000 से ज्यादा लड़कियां मरती है इस मुस्लिम नौजवान पर, करना चाहती है शादी, जानिए वजह?
x
ब्रिटेन में रहने वाले Muhammad Malik ने दावा किया था कि वे Arranged marriage से बचना चाहते हैं.

नई दिल्ली: यदि आपको 5000 से ज्यादा लड़कियों के शादी के लिए प्रपोजल आए तो आपके चेहरे में एक अलग ही मुस्कराहट रहेगी. ज़ी हां ऐसे ही एक युवक के साथ हुआ है जो ब्रिटेन का रहने वाला है. जिस युवक के बारे में हम बात कर रहे है वो मुस्लिम शख्स मोहम्मद मलिक (Mohammad Malik) है. बता दे की मलिक ने कुछ ऐसा कर दिया कि जिसके बाद उन्हें तेजी से फॉलो किया जाने लगा.


जानकारी के मुताबिक मोहम्मद मलिक ने अरेंज मैरिज (Arenge Marriage) से बचने के लिए सड़क के किनारे कई पोस्टर लगवा दिए. जिसमे लिखा गया की उन्हें एक दुल्हन की तलाश है. बस फिर क्या था इसके बाद उनके पास 5000 से अधिक लड़कियों के प्रपोजल आ गए.


ये दी सफाई

सोशल मीडिया में छाने के बाद मोहम्मद मलिक ने कहा की वो ये सब सिर्फ अपने डेटिंग एप के प्रचार के लिए किये थे. उन्होंने आगे कहा की कोई भी डेटिंग ऐप Muzmatch पर उन्हें ढूंढ सकते हैं.


बता दे की मोहम्मद ने इस पोस्टर में लिखवाया था की 'मुझे अरेंज मैरज से बचाओ'. साथ में अपनी फोटो भी लगवाई थी. मलिक ने findMALIKwife.com नाम से एक वेबसाइट भी बनवाई है.


लोगों ने मलिक से ये कहा

मलिक के ऐसा कहने के बाद कई लोगो ने उनसे सवाल किया कि क्या वह सच में सिंगल है? साथ में कुछ यूजर्स ने ये भी कहा की मोहम्मद मलिक की पहले से शादी हो चुकी है.

Next Story