बिज़नेस

Money Tips: बारिश के पानी का ये टोटका बना देगा आपको करोड़पति, जानिए कैसे?

LIC Bima Jyoti Policy
x

मनी 

Money Tips:बारिश का मौसम हर किसी को अच्छा लगता है लेकिन यही बारिश अगर आपको मालामाल बना दे तो ये खबर आपको थोड़ा सा अजीब लगेगा.

Money Tips: बारिश का मौसम हर किसी को अच्छा लगता है लेकिन यही बारिश अगर आपको मालामाल बना दे तो ये खबर आपको थोड़ा सा अजीब लगेगा. बारिश के जल जीवन में बहार लाता है.

चलिए हम बताते है बारिश के पानी से किए जाने वाले टोटके के बारे में...

-बारिश के पानी से टोटका करने के लिए आपको एक तांबे का बर्तन लेकर उसमें बारिश का पानी इक्ट्ठा करना है। तांबे के बर्तन को हिन्दू धर्म में बहुत ही ज्यादा पवित्र माना जाता है और ये नकारात्मक शक्ति का नाश करने में सबसे ज्यादा अच्छा पात्र माना जाता है। तो किसी भी एकादशी तिथि को भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी को आपने जो तांबे के बर्तन में बारिश का पानी रखा है, उस जल से उनका अभिषेक करना है।

इस उपाय को करने से आपके परिवार में प्रेम बढ़ता है और घर परिवार में किसी भी प्रकार की कलह, लड़ाई-झगड़े आदि निजात मिलती है और कारोबार व नौकरी में तरक्की मिलती है। इस उपाय को करने से जितनी भी जीवन की परे्रशानी हैं वो सभी दूर हो जाती है। वहीं धन प्राप्ति करने के लिए ये सबसे अच्छा उपाय कहा जा सकता है। अगर बारिश के पानी से भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी जी का अभिषेक किया जाए तो तत्काल ही उनका आशीर्वाद मिलता है। वहीं इस उपाय को करने से भगवान विष्णु और मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होनी शुरु हो जाती है।

-अगर आपके विवाह में किसी प्रकार की दूरी हो रही है या अचड़न आदि आ रही है तो आप तांबे के पात्र में बारिश का पानी इक्ट्ठा करें और किसी भी बुधवार के दिन इससे गणपति जी का अभिषेक करें और अभिषेक से बचे हुए जल की बूंदों का सेवन करने के बाद आप भोजन ग्रहण कर लें। इससे आपके विवाह में आने वाली जो भी बाधाएं हैं वो दूर हो जाती हैं। क्योंकि विघ्नहर्ता, मंगलकर्ता स्वयं गणेश जी महाराज हैं और भगवान गणेश जी आपके हर प्रकार के विघ्नों को दूर कर देंगे ।

-अगर आप लंबे समय से बीमार हैं और डॉक्टर की दवाई आपको असर नहीं कर रही है तो आप बारिश के पानी का प्रयोग कर सकते हैं। प्रतिदिन आप महामृत्युंजय मंत्र का 21 बार जाप करें और तांबे के पात्र में रखे हुए बारिश के जल में फूंक मारकर उस पी लें। आप देखेंगे कि 10-12 दिन के भीतर ही आप पूर्णरुप से स्वस्थ हो जाएंगे।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Rewariyasat.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story