बिज़नेस

MobiKwik दे रहा 2 लाख 40 हजार रुपये, जानिए कैसे?

MobiKwik दे रहा 2 लाख 40 हजार रुपये, जानिए कैसे?
x

mobikwik

MobiKwik से पर्सनल लोन मिल रहा है.

MobiKwik Interest Free Loan: मोबिक्विक (MobiKwik) देश का सब से बड़ा डिजिटल क्रेडिट प्लेटफॉर्म है. बता दे की मोबिक्विक (MobiKwik) ने कुछ महीने होम क्रेडिट मनी फैसिलिटी लॉन्च किया है जिसके तहत 10 हजार रुपये तक इंटरेस्ट फ्री लोन ले सकते हैं. इस ऐप के जरिए ग्राहकों को तत्काल इंटरेस्ट फ्री लोन मिल जाएगा. 1,500 से 10 हजार रुपये तक तत्काल इंटरेस्ट फ्री लोन का ले सकते हैं.

मोबिक्विक ऐप्स इंटरेस्ट फ्री लोन लेने पर पैसा सीधे होम क्रेडिट मनी वॉलेट में आ जाएगा . मोबाइल और डीटीएच का रिचार्ज करने, पानी और बिजली का बिल भरने, गैस सिलिंडर बुक करने या ऑनलाइन ऑर्डर के लिए आप मोबिक्विक वॉलेट का यूज कर सकते है.

MobiKwik ऐप्स से इंटरेस्ट फ्री लोन लेने के लिए कोई कागजी डाक्यूमेंट्स की जरूरत नहीं होगी लोन लेने के लिए सीधे एप में जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

मिलेगा 2 लाख 40 हजार रुपये तक का लोन

बता दे की मोबिक्विक (MobiKwik) ग्राहक होम क्रेडिट लोन के अलावा 2,40,000 रुपये तक पर्सनल लोन का भी लाभ उठा सकते हैं लेकिन इस पर ग्राहकों को ब्याज देना होगा और इसका भुगतान मंथली ईएमआई के जरिए कर सकते हैं और पर्सनल लोन के लिये आपके पास पैन कार्ड और आधार कार्ड का होना जरूरी है इसके अलावा लोन के लिए अप्लाई करने के लिए आपका MobiKwik ऐप में केवाईसी पूरा होना चाहिए.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story