बिज़नेस

मास्टर ब्लास्टर Sachin Tendulkar का बिज़नेस में मास्टर स्ट्रोक, इस कंपनी में किया बड़ा इन्वेस्टमेंट

मास्टर ब्लास्टर Sachin Tendulkar का बिज़नेस में मास्टर स्ट्रोक, इस कंपनी में किया बड़ा इन्वेस्टमेंट
x
Sachin Tendulkar Investment in Azad Engineering: टीम इंडिया के पूर्व सुपर स्टार बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने बिज़नेस की दुनियां में मास्टर स्ट्रोक मारा है।

Sachin Tendulkar Investment in Azad Engineering: टीम इंडिया के पूर्व सुपर स्टार बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने बिज़नेस की दुनियां में मास्टर स्ट्रोक मारा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सचिन तेंदुलकर ने ग्रीन एनर्जी, डिफेन्स, आयल एंड गैस से जुडी आजाद इंजीनियरिंग (Azad Engineering) कंपनी में इन्वेस्टमेंट किया है।

कंपनी ने दी जानकारी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस इन्वेस्टमेंट के चलते सचिन तेंदुलकर को कंपनी में अल्पांश हिस्सेदारी मिली है। आज़ाद इंजीनियरिंग कंपनी ने जानकारी दी है कि सचिन तेंदुलकर का यह निवेश मेक इन इंडिया (Make In India) और भारत सरकार की आत्मनिर्भर भारत (Atmanirbhar Bharat) पहल में कंट्रीब्यूट करने के लिए किया है। .

फाउंडर ने क्या कहा

सचिन तेंदुलकर के इन्वेस्टमेंट को लेकर कंपनी के फाउंडर और वर्किंग डायरेक्टर राकेश चोपदार ने कहा कि वे सचिन तेंदुलकर को एक निवेशक के रूप में पाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

आजाद इंजीनियरिंग के बारे में जानें

जानकारी के अनुसार जिस कंपनी में सचिन तेंदुलकर ने इन्वेस्टमेंट की यह हेडक्वाटर हैदराबाद में है। यह कंपनी अपने सेगमेंट में काफी पॉपुलर भी है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार आजाद इंजीनियरिंग (Azad Engineering) ग्रीन एनर्जी, एयरोस्पेस, डिफेन्स, आयल&गैस और एसपीएस इंडस्ट्री में वैश्विक ओईएम के लिए एक इंजीनियरिंग और प्रौद्योगिकी समाधान प्रदाता है. आज़ाद इंडस्ट्रीज कंपनी बोइंग, जीई, मित्सुबिशी, सीमेंस एनर्जी, हनीवेल, ईटन, जीई एयरोस्पेस, बेकर ह्यूजेस जैसे मार्की वैश्विक ग्राहकों और एचएएल, गोदरेज, टाटा, महिंद्रा एयरोस्पेस जैसे घरेलू दिग्गजों के साथ काम करती है।

Next Story