बिज़नेस

Malaika Arora Arbaaz Khan divorce: मलाइका अरोड़ा अरबाज के इस आदत से थी तंग, एक बार तो हद हो गई थी.

Malaika Arora Arbaaz Khan divorce: मलाइका अरोड़ा अरबाज के इस आदत से थी तंग, एक बार तो हद हो गई थी.
x

malaika_arbaaz_khan

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

सलमान खान (Salman Khan), अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोरा (Malaika Arora) दोनों ही बॉलीवुड के जाने-माने सितारे हैं । इन्होंने 1998 में शादी की थी ,लेकिन शादी के महज 19 साल तक चली उसके बाद दोनों का तलाक हो गया। इनकी तलाक कि खबरों ने फैन को हैरानी में डाल दिया । दोनों का एक बेटा भी है जोकि विदेश में रहकर पढ़ाई कर रहा है। मलाइका और अरबाज काफी समय एक साथ स्पॉट नहीं किए गए तो चलिए हम जानते हैं इनके रिलेशनशिप को लेकर कुछ दिलचस्प बातें।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज की जोड़ी को एक समय बॉलीवुड में काफी पसंद किया जाता था यह बॉलीवुड में सबसे ज्यादा ग्लैमरस और स्टाइलिस्ट कपल के रूप में जाने जाते थे। जब भी दोनों पब्लिकली स्पॉट किए जाते है इनकी तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल हो जाती है, लेकिन समय के साथ इन दोनों तकरार होने लगी और इन्होंने एक दूसरे से तलाक लेकर अपने खूबसूरत रिश्ते को खत्म कर दिया।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज दोनों का रिश्ता काफी मजबूत था लेकिन दोनों के बीच तलाक की खबरों ने फैंस को हैरानी में डाल दिया।तलाक होने के सालों पहले एक चैट शो के दौरान इन्होंने अपने रिश्ते को लेकर कुछ खुलासे किए थे, जिनमें दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कुछ मजेदार बातें भी शेयर की थी,इस शो में इन्होंने एक दूसरे को चिढ़ाने वाली आदतों को लेकर भी खुलासा किया था।मलाइका अरोड़ा ने अरबाज के बारे खुलकर बताया की उनकी कौन सी आदत पर उन्हें सबसे ज्यादा गुस्सा आता है।

अरबाज और मलाइका की जोड़ी एक समय में बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश कपल माने जाते है।मलाइका अरोड़ा ने अरबाज के बारे में आगे कहा कि वो काफी लापरवाह किस्म के शख्स है।वो घर का जो भी समान जहां से भी उठाते है, उसे वापस वहां ना रख कर और कहीं रख देते है।जिसके चलते उन्हें काफी दिक्कत होती है।इस पर अरबाज भी मलाइका की कमी बताने में अपना वक्त जाया ना करते हुए बताया कि मलाइका कभी अपनी की गई गलतियों को नहीं मानती।

अरबाज खान ने बताया कि उन्हें मलाइका की ये आदत कतई पसंद नहीं है।अभी हाल के समय की बात करे तो अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में है।वही ,मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर हमेशा की

सुर्खियों में बने रहते है।मलाइका अधिकतर अपनी फिटनेस रूटीन और शोज में बिजी रहती है।आए दिन उनकी वर्कआउट और जिम की फोटो वायरल होती रहती है।

Next Story