बिज़नेस

महिंद्रा ने लांच की Mahindra Scorpio-N, जानें फीचर्स और टारगेट प्राइस

महिंद्रा ने लांच की Mahindra Scorpio-N, जानें फीचर्स और टारगेट प्राइस
x
Mahindra Scorpio-N Specifications: Scorpio- N के लांच से ब्रोकरेज हाउस (Brokerage house) भी इस लॉन्चिंग को लेकर बुलिश हैं।

Mahindra Scorpio N Specifications & Features And share price: आज के शुरुआती कारोबार में दिग्गज ऑटो कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा के शेयरों (Mahindra And Mahindra shares) में तेजी देखने को मिली। यह शेयर 1 फ़ीसदी से अधिक मजबूत होकर 1095 रुपए के भाव पर पहुंचे जो 1 साल का हाई है। कंपनी ने Mahindra Scorpio-N लॉन्च किया है, जिससे इसके एसयूवी (SUV) बिजनेस को शानदार बूस्ट मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। ब्रोकरेज हाउस (Brokerage house) भी इस लॉन्चिंग को लेकर बुलिश हैं। एवं उनका कहना है कि मल्टीपल एसयूवी लॉन्चिंग का फायदा कंपनी को होगा। वहीं लगातार ऑटो सेक्टर में रिकवरी (Auto Sector Recovery) के चलते प्राइवेट व्हीकल सेग्मेंट (Private Vehicle Segment) में डिमांड का भी फायदा एम एंड एम (M&M) को होगा।

Scorpio-N के फीचर्स

Scorpio-N Features And Specifications: ऑल-न्यू 2022 महिंद्रा Scorpio-N को m&m ने बिग डैडी ऑफ एसयूवी (Big Daddy Of SUV) निक नेम दिया है। इस एसयूवी को कंपनी ने एक कंप्लीट पैकेज बताया है, जो हर उम्र के लोगों को ध्यान में रखकर बनाई गई है। Scorpio-N में दो टर्बोचार्ज्ड इंजन के साथ पेट्रोल और डीजल इंजन भी है। इसमें 17.8 सीएम का क्लस्टर, इंटेलीजेंट 4×टेरेन मैनेजमेंट सिस्टम, प्रीमियम और स्पेसियस इंटीरियर, पावरफुल डिजल और पेट्रोल पावरट्रेंस, मल्टीपल ड्राइव मोड समेत अनेक खास खूबियां है।

इसमें रिमोट इंजन स्टार्ट और टेंपरेचर कंट्रोल, 6-वे पावर अडजस्टेबल ड्राइवर सीट, हाइएस्ट कमांड सीटिंग, कॉफी ब्लैक लेदरेट सीट्स, सेगमेंट में सबसे चौड़ा सनरूफ 20.32 सीएम का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 3D साउंड से लैस सोनी के 12 प्रीमियम स्पीकर, 70 से अधिक कनेक्टेड कार फीचर्स, अलेक्सा एनेबल्ड व्हाट3वर्ड्स समेत कई खास खूबियां है।

ब्रोकरेज हाउस के अनुसार

m&m पर ब्रोकरेज हाउस मोर्गन स्टैनले ने ओवरवेट रेटिंग के साथ 1198 रुपए का टारगेट रखा है। ब्रोकरेज हाउस के अनुसार एसयूवी सेग्मेंट में लगातार फोकस से कंपनी को दूसरी कंपनियों के मुकाबले अधिक फायदा होगा। प्राइवेट सेग्मेंट में सेक्टर में रिकवरी के चलते लगातार डिमांड बढ़ने का फायदा भी इसे होगा।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story