बिज़नेस

मध्य प्रदेश: बड़वानी का ड्राइवर रातोरात बना करोड़पति! Dream 11 में 49 रुपए लगाकर जीता 1.5 करोड़ का इनाम

मध्य प्रदेश: बड़वानी का ड्राइवर रातोरात बना करोड़पति! Dream 11 में 49 रुपए लगाकर जीता 1.5 करोड़ का इनाम
x
Madhya Pradesh Barwani's driver became a millionaire overnight: बड़वानी के सेंधवा के रहने वाले शाहबुद्दीन ने ड्रीम 11 में 1.5 करोड़ का इनाम जीता है

Madhya Pradesh Barwani's driver became a millionaire overnight: बड़वानी के सेंधवा के रहने वाले शाहबुद्दीन ने ड्रीम 11 में 1.5 करोड़ का इनाम जीता है। उसने IPL मैच में Dream 11 में अपनी फैंटसी क्रिकेट टीम बनाई थी, किस्मत ने उसका साथ दिया और जिन प्लेयर्स को उसने चुना था उन सभी ने अच्छे पॉइंट्स दिए. शाहबुद्दीन के 49 रुपए के दांव ने उसे 1.5 करोड़ रुपए जितवा दिए.

बड़वानी का ड्राइवर बना करोड़पति

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा में ड्राइवर का काम करने वाले शाहबुद्दीन ने Dream 11 में 1.5 करोड़ रुपए का कॉन्टेस्ट जीत लिया है. उसने KKR Vs PK 11 के मैच में 49 रुपए वाला कांटेस्ट खेला था. जिसके बाद उसके चुने प्लेयर्स ने सबसे ज़्यादा पॉइंट्स दिए. ऐसे में शाहबुद्दीन सबसे टॉप वाला प्राइज़ यानी 1.5 करोड़ रुपए जीत गया.

शाहबुद्दीन पिछले 2 साल से Dream 11 में फैंटसी क्रिकेट टीम बना रहा था. उसे इस बात की उम्मीद नहीं थी कि एक दिन वो भी नंबर 1 पोजीशन में आएगा और अचानक से करोड़पति बन जाएगा। युवक सहित परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं है. परिवार वालों को आस पड़ोस में रहने वालों के साथ ही दोस्त रिश्तेदार भी फोन लगाकर और घर आकर बधाई दे रहे और तारीफ कर रहे हैं.

इतने पैसों का क्या करेगा?

रोज ड्राइवरी करके चंद पैसे जुटाने वाले के पास अचानक से 1.5 करोड़ रुपए आ जाएं तो वह उन पैसों का क्या करेगा? आप होते तो क्या करते? पहले तो शाहबुद्दीन को मिले 1.5 करोड़ में 30% टैक्स में चला जाएगा। यानी उसे मिलेंगे सिर्फ 1 करोड़ 5 लाख रुपए। शाहबुद्दीन ने कहा है कि वह सबसे पहले इन पैसों से अपनी माँ के लिए घर बनाएगा, क्योंकि बचपन से ही वह छोटे घर में रहा है और अब पैसा आने के बाद वह अपने परिवार को अच्छे घर में सेटल करके एक बेटे का फर्ज निभाना चाहता है. बचे हुए पैसों से वह कोई बिज़नेस शुरू करना चाहता है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story