बिज़नेस

LPG Cylinder Price 2023: गुड न्यूज़! मात्र ₹500 में मिल रहा गैस स‍िलेंडर? खरीदने के लिए सड़क में लगी भीड़

LPG Cylinder Price 2023
x

LPG Cylinder Price 2023

LPG Cylinder Price: गैस स‍िलेंडर को लेकर सरकार नए-नए नियम लागू करती रहती है.

LPG Cylinder Price: गैस स‍िलेंडर को लेकर सरकार नए-नए नियम लागू करती रहती है. बताते चले की राजस्थान के बाद अब गोवा में भी 500 रुपये में गैस स‍िलेंडर म‍िलने की बात कही जा रही है.

बताते चले की राजस्‍थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने BPL Card इस्तेमाल करने वालो को 500 रुपये में एलपीजी गैस स‍िलेंडर मुहैया कराने की बात कही थी.

500 रुपये का गैस स‍िलेंडर उज्ज्वला योजना (Pradhan Mantri Ujjwala Yojana) के लाभार्थ‍ियों को द‍िये जाने की बात कही गई. राजस्‍थान के बाद गोवा में भी कांग्रेस की तरफ से राज्‍य में 500 रुपये में गैस स‍िलेंडर मुहैया कराने की बात कही जा रही है. अब गोवा कांग्रेस की तरफ से राज्‍य में राहुल गांधी की तरफ से लिखे गए पत्रों को बांटा जाएगा.

खबरों के अनुसार जिन लेटर को व‍ितर‍ित क‍िया जाएगा, उनमें 2024 में पार्टी के सत्‍ता में वापसी करने पर 500 रुपये में गैस सिलेंडर उपलब्‍ध कराने की बात कही गई है. पाटकर ने कहा देश में महंगाई आसमान छू रही है. राहुल गांधी के तरफ ल‍िखे गए पत्र को हर घर में पहुंचाया जाएगा. उन्‍होंने बताया राहुल गांधी ने 500 रुपये में सिलेंडर देने का वादा किया है. भाजपा देश के युवाओं को रोजगार देने में विफल रही है.

Next Story