बिज़नेस

Lifetime Free Call And Unlimited Data 2023: गुड न्यूज़! बिना 1 रूपए के रिचार्ज के जिंदगीभर इंटरनेट और फ्री में करें बातें

Lifetime Free Call And Unlimited Data 2023: गुड न्यूज़! बिना 1 रूपए के रिचार्ज के जिंदगीभर इंटरनेट और फ्री में करें बातें
x
Lifetime Free Call And Unlimited Data 2023: अगर आप बिना रिचार्ज और इंटरनेट के किसी से कॉल में बात करना चाहते है तो कई तरह के आसान तरीके हमारे पास मौजूद है.

Lifetime Free Call And Unlimited Data 2023, how to call without recharge, how to call without internet: अगर आप बिना रिचार्ज और इंटरनेट के किसी से कॉल में बात करना चाहते है तो कई तरह के आसान तरीके हमारे पास मौजूद है. आजकल लोग रिचार्ज कराते है लेकिन कभी कभी ऐसा होता है की रिचार्ज खत्म हो जाता है और हमें जरूरी कॉल या इंटरनेट का इस्तेमाल करना होता है.

दरसअल आज के लेख में हम आपको एक ऐसे ऐप के बारे में बताने जा रहे है जिसमे आपको फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. यही नहीं आपको किसी भी तरह का कोई पैसा देने की जरूरत भी नहीं होगी. जी हां इस खबर में पूरी तरह से सच्चाई है. हम जिस ऐप की बात कर रहे है उसका नाम है Bluetooth Walkie Talkie.

Bluetooth Walkie Talkie App Se Free Me Kaise Baat Kare, Bin Recharge Ke Kaise Call Kare, Bin Internet Ke Kaise Call Kare

-Bluetooth Walkie Talkie को डाउनलोड करे. इसके बाद 2 ऑप्शन दिखाई देंगे जिसमे एक वाई-फाई और दूसरा रिफ्रेश होगा।

-अब आपको यह ध्यान देना होगा कि जिसे भी आपको कॉल करना है आपको उसके फोन में इस ऐप को इंस्टॉल कराना होगा। इसके बाद एक बार फिर से आपको अपने फोन में उस ऐप को ओपन करना होगा। फिर आपको दोनों विकल्पों पर क्लिक करना होगा।

-इसके बाद आपके सामने सारे ब्लूटूथ डिवाइसेज की एक लिस्ट आएगी। इसमें से आपको जिससे भी बात करनी है उसकी डिवाइस पर क्लिक करें। ऐसा करने के बाद आपके दोस्त के फोन पर रिंग होगी और आप उससे बात कर पाएंगे।

-ध्यान रहे ये ऐप सिर्फ 100 मीटर का रेंज ही पकड़ती है.

Next Story