बिज़नेस

LIC New Pension Plus 867 In Hindi: LIC के खाताधारकों के लिए लेटेस्ट खबर, अब जिंदगी भर खाते में आएंगे पैसे, फटाफट जाने

LIC Share Target Price
x
LIC New Pension Plus Plan: LIC ने अपने करोड़ो ग्राहकों के लिए अभी-अभी शानदार प्लान लाया है.

LIC New Pension Plus Plan, LIC New Pension Plus Plan In Hindi: LIC ने अपने करोड़ो ग्राहकों के लिए हाल ही में एक नया पेंशन प्लान लॉन्च किया है, बता दे की इस प्लान के मुताबिक युवाओं को उनके रिटायरमेंट की प्लानिंग में मदद करना है. इस प्लान की खास बात यह है की आप इसे एजेंट के माध्यम से और ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं. LIC की इस स्कीम से आप अपना फ्यूचर सिक्योर बना सकते हैं.

LIC New Pension Plus Plan बता दे की भारतीय जीवन बीमा निगम ने 5 सितंबर से प्रभावी नया पेंशन प्लस पेश किया है. इस प्लान में आप पैसा लगाकर जबरदस्त कमाई कर सकते है. बीमा कंपनी ने LIC New Pension Plus (Plan No. 867) को ग्राहकों के लिए लांच किया है.

LIC New Pension Plus Plan No. 867 In Hindi बताते चले की यह एक तरह का नॉन पार्टिसिपेटिंग, यूनिट लिंक्ड, Individual Pension Plan है. इसमें आप टर्म के पूरा होने पर एक एनुएटी प्लान के जरिए इसे रेगुलर इनकम के रूप में भी कन्वर्ट कर सकते हैं.

LIC के अनुसार इस पेंशन प्लान को आप सिंगल प्रीमियम या रेगुलर प्रीमियम पेमेंट फ्रीक्वेंसी के साथ भी खरीद सकते हैं. कस्टमर को पॉलिसी के पूरे टर्म तक प्रीमियम देना होगा. इसमें कस्टमर्स के लिए प्रीमियम का अमाउंट की लिमिट अलग अलग हो सकती है.

Next Story