बिज़नेस

LED Light Bulb 2022: ₹266 के इस बल्ब की मार्केट में धूम, पैर का अंगूठा रखते ही आटोमैटिक On हो जाएगी Light, ऐसा बल्ब जिंदगी में नहीं मिलेगा

Automatic Light Bulb
x

Automatic Light Bulb 

LED Bulb 2022: इन दिनों मार्केट में बल्ब खरीदने को लेकर ताबड़तोड़ मची हुई है.

Automatic Light Bulb 2022: इन दिनों मार्केट में बल्ब खरीदने को लेकर ताबड़तोड़ मची हुई है. आपको बता दे की देश के कुछ ही घरो में ऑटोमैटिक लाइट्स का इस्तेमाल हो रहा है. हालांकि ये लाइट्स महंगी रहती है जिसके चलते इसे खरीदने में लोग कतराते है. यदि आप अपने घर में बिजली का बिल कम चाहते है और साथ ही अच्छा प्रकाश चाहते है तो आज हम आपको ऐसी ही लाइट्स के बारे में बताने जा रहे है. ये लाइट्स आपके बजट में भी फिट हो जाएगी.

LED Bulb 2022 ऊपर के लेख में जिस लाइट की हम बात कर रहे है उसका नाम है ENMORA 25 -Rechargeable Body Motion Sensor LED Light Bulb आपको बता दे की इस रिचार्जेबल लाइट्स में मोशन सेंसर होता है. साथ ही पावरफुल बैटरी भी मिलती है. इस वजह से इसमें ताबड़तोड़ रोशनी मिलती है.

ENMORA 25 -Rechargeable Body Motion Sensor LED Light Bulb को आप 266 रुपये में खरीद सकते हैं. शानदार लाइट्स के साथ-साथ इस बल्ब में दमदार बैकअप भी मिलता है. इस बल्ब में खास बात यह है की कमरे में कदम रखते ही ये बल्ब ऑटोमैटिक चालू और बंद हो जाता है. ये लाइट्स पोर्टेबल हैं और इनका वजन भी बेहद ही कम है और आसानी से इन्हें घर पर डिलीवर करवाया जा सकता है.

Next Story