बिज़नेस

LED Inverter Bulb Price in India 2022: लांच हुआ प्लास्टिक और एल्युमीनियम का बना ये बल्ब, कीमत मात्र ₹200, ठंडी के मौसम में धड़ाधड़ खरीद रहे लोग

LED Inverter Bulb Price in India 2022: लांच हुआ प्लास्टिक और एल्युमीनियम का बना ये बल्ब, कीमत मात्र ₹200, ठंडी के मौसम में धड़ाधड़ खरीद रहे लोग
x
Rechargeable LED Inverter Bulb: देश की कई राज्यों में बिजली की अभी भी समस्या है. इन दिनों बाजार में एक से एक बढकर बल्ब लांच किए जा रहे है.

LED Inverter Bulb Price in India: देश की कई राज्यों में बिजली की अभी भी समस्या है. इन दिनों बाजार में एक से एक बढकर बल्ब लांच किए जा रहे है. आज हम 200 रुपये से कम बल्ब के बारे में बताने जा रहे है. जिसमे आप बिना बिजली के घर को रोशन कर सकते है.

LED Inverter Bulb

LED Inverter Bulb Price सबसे पहले हम RSCT 9W Inverter LED Bulb की बात कर रहे हैं जो एक रिचार्जेबल इमरजेंसी एलईडी बल्ब है. आपको बता दें कि ये एक AC/DC बल्ब है जो सफेद रंग में आता है और 9W के पावर में उपलब्ध है. यह 220-240V की बैटरी कपैसिटी से लैस है और इसमें 2200mAh की रिचार्जेबल बैटरी दी गई है. फुल चार्ज होने में इसे 6-8 घंटों का का समय लगता है और आप इसे तब भी इस्तेमाल कर सकते हैं जब बिजली न आ रही हो. अगर घर में लाइट न हो, तो ये एलईडी इन्वर्टर बल्ब 5 घंटे तक का शानदार बैकअप देता है. प्लास्टिक और एल्युमीनियम का बना ये बल्ब कहीं भी इस्तेमाल किया जा सकता है. इसे अमेजन (Amazon) से आप 179 रुपये में खरीद सकते हैं.

LED Inverter Bulb Price In Hindi

LED Inverter Bulb Price Boost 15W Inverter LED Bulb भी ek ऑप्शन है लेकिन इसकी कीमत 299 रुपये है. इस बल्ब को भी अमेजन (Amazon) से खरीदा जा सकता है. आपको बता दें कि ये एक रिचार्जेबल इमरजेंसी LED बल्ब है जो 15W के पावर के साथ आती है. यह भी एक AC/DC बल्ब है जिसे आप कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इसकी खासियत यही है कि ये खुद चार्ज होता है और फिर लाइट जाने के बाद अपने आप ही ऑन हो जाता है. ये इन्वर्टर बल्ब पॉली कार्बोनेट से बना है और फुल चार्ज होने के बाद यह 4 घंटे तक उपयोग में लाया जा सकता है. कई रंगों में उपलब्ध ये बल्ब बहुत किफायती है.

Next Story