बिज़नेस

LED Emergency Bulb Price 2022: बिन बिजली के 4 से 5 घंटे रोशनी देने वाला बल्ब लांच, जानिए कीमत

LED Emergency Bulb Price
x

LED Emergency Bulb Price

LED Emergency Bulb: बिना बिजली के बल्ब कई मार्केट में लांच हो चुके है. LED Emergency Bulb से आपको 4 से 5 घंटे तक का बैकअप मिलेगा.

Rechargeable Emergency Led Bulb: बिना बिजली के बल्ब कई मार्केट में लांच हो चुके है. LED Emergency Bulb से आपको 4 से 5 घंटे तक का बैकअप मिलेगा. शानदार बात यह है की बिजली कटने के बाद भी इन बल्बों का बैकअप मौजूद रहेगा.

LED Emergency Bulb

घर में बार-बार बंद हो रही बिजली से निजात पाने के लिए आप इस बल्ब का इस्तेमाल कर सकते है. किचन, स्टडी रूम, ड्राइंग रूम समेत कही भी बिजली जाने से आपको फर्क नहीं पड़ेगा. ये बल्ब बराबर रौशनी देगा.

ये बल्ब लाइट में से खुद को चार्ज कर लेगा. और लाइट बंद होने के बाद 5 घंटे तक बैकअप देगा. बताते चले की इन्हें होल्डर में लगाकर ऑन कर देने पर यह ऑटोमैटिक चार्ज होते रहते हैं.

Philips Stellar Bright Rechargeable Emergency Inverter LED Bulb

ये एलईडी बल्ब बिजली की कम खपत करता है। इसे फुल चार्ज होने में 8 से 10 घंटे का समय लगता है. ये बल्ब आपको 525 रूपए में मिल जायेगा.

wipro 9W B22 LED White Emergency Bulb

White Emergency Bulb On Amazon बिजली कट जाने के बाद भी आपके घर में रोशनी देता रहता है और अंधेरे से बचाता है. ये 120 से लेकर 300 वोल्ट तक की बिजली में ऑपरेट किया जा सकता है. इसकी कीमत मार्केट में 790 रूपए बताई जा रही है.

Halonix Prime 12W B22 Inverter rechargebale Emergency led Bulb

यह पावर कट के दौरान आपको बैकअप देता है और घर में अंधेरा होने से भी बचाता है. इसकी कीमत मार्केट में 599 रूपए बताई जा रही है.

Next Story