बिज़नेस

LED Bulb Price 2022: खुशखबरी! मार्केट में आया कमाल का LED Bulb, घर में कोई घुसा तो खुद ही जल जाएगा, फटाफट खरीदे

LED Bulb Price 2022: खुशखबरी! मार्केट में आया कमाल का LED Bulb, घर में कोई घुसा तो खुद ही जल जाएगा, फटाफट खरीदे
x
LED Bulb Price: आप भी शायद अपने घर में LED Bulb का यूज करते होंगे, जिससे बिजली की खपत कम की जा सकती है.

Philips Motion Sensor LED Bulb: आप भी शायद अपने घर में LED Bulb का यूज करते होंगे, जिससे बिजली की खपत कम की जा सकती है। वहीं, क्या आप ऐसे एलईडी बल्ब के बारे में जानते हैं जो बिजली की खपत किए बिना ही आपको बिना बिजली के रोशनी दे सकती है? साथ ही इस बल्व की खासियत है कि इसमें मोशन सेंसर लगा है. यानी यह बल्व किसी भी हरकत को पकड़ने पर अपने आप ही जल जाएगा. ऐसे में इस बल्व से घर की सुरक्षा को भी बढ़ाया जा सकता है.

LED Bulb इस बल्व का इस्तेमाल कई तरह से किया जा सकता है। जैसे अगर इसे सीढ़ियों के पास लगा दिया जाए तो यह सीढ़ी पर चढ़ने के पहले ही अपने आप जल जाएगा। वहीं अगर इसे अलमारी के पास लगा दिया जाए तो अलमारी खोलते ही यह अपने आप जल जाएगा। इससे अलमारी में कुछ खोजने या देखने में आसानी हो जाएगी। वहीं अगर इसे उन जगहों पर लगा दिया जाए, जहां से कोई घर के अंदर आ सकता है, तो किसी के घर के अंदर आते ही यह अपने आप जल जागए। ऐसे में अगर कोई रात में घर में घुसता है तो यह बल्व जाएगा और सबको पता चल जाएगा।

LED Bulb कंपनी ने इसका दाम काफी अच्छा रखा है, जिससे हर व्यक्ति इसे खरीद सकता है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर यह मोशन सेंसर एलईडी बल्व करीब 500 रुपये में मिल रहा है। वहीं यह बल्व दो के पैक में भी दिया जा रहा है, जिसकी कीमत 868 रुपये रखी गई है।

Next Story