बिज़नेस

LED Bulb In Hindi 2022: सिर्फ ₹10 में ताबड़तोड़ लाइट दे रहा ये बल्ब, ग्राहकों के बीच तेजी से बढ़ रही डिमांड, फटाफट खरीदे

LED Bulb In Hindi 2022
x

LED Bulb In Hindi 2022

Mini LED Bulb: देश में अब बल्ब से ज्यादा लोग LED Bulb का इस्तेमाल कर रहे है.

LED Bulb, Tiny LED Bulb: देश में अब बल्ब से ज्यादा लोग LED Bulb का इस्तेमाल कर रहे है. लेकिन बल्ब की अपेक्षा LED की ज्यादा कीमत होने की वजह के चलते कई लोग इसे खरीदने में कतराते है. आज इस लेख में हम आपको ऐसे बल्ब के बारे में बताने जा रहे है जो आपके लिए काफी खास साबित होगा. यदि आप अपने कमरे में नाइट लैंप लगवाना चाहते हैं तो इसकी कीमत इतनी ज्यादा होती है की आप इसे खरीदने में कतराते है. लेकिन आज हम आपको ऐसे बल्ब के बारे में बातएंगे जो आपके कमरे को बेहतरीन लाइटिंग जनरेट करता है.

लाइटिंग भी है ताबड़तोड़

दरअसल जिस बल्ब की हम बात कर रहे है वो एक यूएसबी बल्ब हैं जो आकार में 2 सेंटीमीटर के आसपास होते हैं लेकिन इनकी लाइटिंग काफी जबरदस्त होती है. इस लाइटिंग की बदौलत आप रात के समय में कमरे में ठीक ठाक विजिबिलिटी हासिल कर सकते हैं और इसे गाइडिंग लाइट की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं. यूएसबी लाइट्स होने की वजह से ग्राहक इन्हें पावरबैंक में लगाकर भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इतना ही नहीं इन्हें चार्जर के साथ भी लगाकर इस्तेमाल किया जा सकता है. आपको बता दें कि ये लाइट्स बेहद ही किफायती हैं.

अगर बात करें कीमत की तो इसके सिंगल यूनिट की कीमत सिर्फ 10 रुपये है और ग्राहक इसे स्काईशॉपी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं. अगर आप इन्हें घर पर डिलीवर करवाते हैं तो इनके लिए आपको 50 रुपये से लेकर 90 रुपये तक का डिलीवरी चार्ज देना पड़ सकता है. ये लाइट्स सफेद रंग में उपलब्ध हैं और आकार में छोटी हैं. ग्राहकों के बीच इनकी डिमांड तेजी से बढ़ रही है.

Next Story