बिज़नेस

LED Bulb 2022: घर में आपके खड़े होते ही चालू हो जाएगा ये बल्ब, घर में कोई नहीं तो अपने आप हो जाएगा बंद, कीमत जान उड़ जाएंगे होश, फटाफट खरीदे

LED Bulb
x

LED Bulb

LED Bulb: देश में तेजी से इन दिनों टेक्नोलॉजी बढ़ता जा रहा है. ऐसे में तरह-तरह के बल्ब भी मार्केट में उतारे जा रहे है.

LED Bulb 2022: देश में तेजी से इन दिनों टेक्नोलॉजी बढ़ता जा रहा है. ऐसे में तरह-तरह के बल्ब भी मार्केट में उतारे जा रहे है. ऐसा देखा है की हमारे देश में कई ऐसी जगह है जहां लोग बिजली से परेशान है. ऐसे में घर में अंधकार फ़ैल जाता है. अब ऐसे लोगो को घबराने की जरूरत नहीं है. आज हम आपको ऐसे ही बल्ब के बारे में बताने जा रहे है जिसकी आपको तलाश है. आज इस लेख में हम एक मोशन सेंसर रडार बल्ब (motion sensor radar bulb) के बारे में बताने जा रहे है जिसकी कीमत सिर्फ 299 रुपये में आता हैं और यह काफी बढ़िया फीचर वाला है क्योंकि यह ऑटो ऑन और ऑटो ऑफ होता है. ये बल्ब अपने आप ही चालू हो जाएगा और कोई नहीं होगा तो अपने आप बंद.

HALONIX 10 W Round B22 LED Bulb (White)

LED Bulb 2022 हम बात कर रहे हैं Flipkart पर उपलब्ध HALONIX 10 W Round B22 LED Bulb (White) के बारे में जो सिर्फ 299 रुपये में अभी मिल रहा है,आप Flipkart से इसको परचेज कर सकते हैं.

LED Bulb 2022 पहले इस मोशन सेंसर बल्ब की कीमत 349 रुपये थी लेकिन अब 14 प्रतिशत की छूट के बाद 299 रुपये में खरीद सकते हैं जो कि एक छोटी कीमत हैं.

LED Bulb 2022 बता दे की जब आप किसी रूप में अपने घर में इंटर करते हैं तो वो बल्ब अपने आप चालू हो जाएगा और जब रूम में एक मिनट तक कोई मूवमेंट नहीं होगा तो वो अपने आप ही बंद हो जाएगा मतलब आपको बटन के माध्यम से न तो चालू करना पड़ेगा और न ही उसको बंद.

Next Story