बिज़नेस

LED Bulb 2022: सिर्फ ₹31 का इस बल्ब ने मचाई तबाही, खरीदने के लिए ग्राहकों की लगी भारी भीड़, बिजली बिल कर देगा फ्री, फटाफट खरीदे

Night Light Bulb
x

Night Light Bulb

Night Light Bulb: बढ़े हुए बिजली बिल से अगर आप परेशान हैं तो आपकी इस समस्या का समाधान आ गया है।

LED Bulb 2022: बढ़े हुए बिजली बिल से अगर आप परेशान हैं तो आपकी इस समस्या का समाधान आ गया है। आवश्यकता है तो सिर्फ घर का बल्ब बदलने की। यह बल्ब काफी कम कीमत पर आपको प्राप्त होगा। अगर इससे मिलने वाली रोशनी की बात करें तो एक बल्ब पूरे कमरे को रोशन कर सकता है। इस बल्ब की कीमत भी बहुत कम है। इसे मात्र 31 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस बल्ब को लगाने के बाद बिजली का बिल काफी कम हो जाएगा।

सभी जुगाड़ हो जाएंगे फेल cheapest usb light

बिजली बिल की बचत करने के लिए लोगों द्वारा कई तरह के जुगाड़ कर किए जाते हैं। कई बार तो लोग घर के ज्यादातर कमरों की लाइट बंद कर 1-2 कमरों में बल्ब जलाकर काम चलाते हैं। ऐसा सिर्फ इसलिए किया जाता है जिससे बिजली का बिल कम आए। लेकिन अब इस बल्ब की वजह से आपके पूरे घर में उजाला रहेगा और बिजली का बिल भी कम आएगा।

कौन सा है यह बल्ब cheapest led light

हम जिस बल्ब की बात कर रहे हैं उसका नाम DIGILIO USB Lights by Night Plug-in Mini LED Bulb Portable Compact Night Light है। यह बल्ब घर में रोशनी करने के साथ ही नाइट लैंप की तरह भी उपयोग किया जा सकता है। यह बल्ब 2 सेंटीमीटर का होता है लेकिन पर्याप्त रोशनी देने की क्षमता रखता है।

क्या है बल्ब की खासियत best led night light

इस बल्ब में कई खास बातें हैं। खासियत तो यही है कि यह बिजली की बचत करता है। जिससे बिजली का बिल कम आता है और उपभोक्ताओं को काफी राहत प्राप्त होती है। इस बल्ब को नाइट लैंप के रूप में भी उपयोग किया जा सकता है। इस बल्ब की एक विशेष खासियत यह भी है कि इससे निकलने वाली रोशनी आंखों को नुकसान नहीं पहुंचाती।

क्या है बल्ब की कीमत cheapest online light bulb

इस बल्ब को आसानी से ऑनलाइन माध्यम से खरीदा जा सकता है। इसे अमेजन पर मात्र आपको ऑर्डर करना होगा इसके बाद बल्ब आपके घर पहुंच जाएगा। ऑनलाइन माध्यम से खरीदने पर यह बल्ब 31 रुपए में पड़ता है।

Next Story