बिज़नेस

Led Bulb 2022: मात्र ₹10 में थोक के भाव बिक रहे ये बल्ब, रोशनी का भी कोई तोड़ नहीं, फटाफट बिन देर किए आप भी खरीदे

Led Bulb 2022: मात्र ₹10 में थोक के भाव बिक रहे ये बल्ब, रोशनी का भी कोई तोड़ नहीं, फटाफट बिन देर किए आप भी खरीदे
x
USB Night Lamp दरअसल एक USB Bulb हैं इसमें लाइटिंग की बदौलत आप रात के समय में कमरे में ठीक ठाक विजिबिलिटी हासिल कर सकते हैं.

Tiny LED Bulb: अगर आप अपने घर को रोशन करना चाहते है और आप चाहते है की आपका कमरा हमेशा जगमग रहे इसलिए आप आसानी से घर में नाईट लैंप लगवाना चाहते है तो आपको कम कीमत में भी आप अपने घर को जगमग कर सकते है. बेहतरीन लाइटिंग जनरेट के साथ जनरेट किया जा सकता है.

USB Night Lamp दरअसल एक USB Bulb हैं इसमें लाइटिंग की बदौलत आप रात के समय में कमरे में ठीक ठाक विजिबिलिटी हासिल कर सकते हैं और इसे गाइडिंग लाइट की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

यूएसबी लाइट्स (USB Lights) होने की वजह से ग्राहक इन्हें पावरबैंक में लगाकर भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इतना ही नहीं इन्हें चार्जर के साथ भी लगाकर इस्तेमाल किया जा सकता है. आपको बता दें कि ये लाइट्स बेहद ही किफायती हैं.


सिंगल यूनिट की कीमत सिर्फ 10 रुपये है और ग्राहक इसे स्काईशॉपी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं. अगर आप इन्हें घर पर डिलीवर करवाते हैं तो इनके लिए आपको 50 रुपये से लेकर 90 रुपये तक का डिलीवरी चार्ज देना पड़ सकता है. ये लाइट्स सफेद रंग में उपलब्ध हैं और आकार में छोटी हैं. ग्राहकों के बीच इनकी डिमांड तेजी से बढ़ रही है.

Next Story