बिज़नेस

LED Bulb 2022: इस बल्ब के लिए मार्केट में मचा बवाल, दुनिया के कोने में इस बल्ब के जैसे रोशनी नहीं मिलेगी, खरीदने के लिए लगी लाइन

LED Bulb 2022: इस बल्ब के लिए मार्केट में मचा बवाल, दुनिया के कोने में इस बल्ब के जैसे रोशनी नहीं मिलेगी, खरीदने के लिए लगी लाइन
x

LED_BULB

Best Combo Led Bulb: रोशनी की जरूरत हर किसी व्यक्ति को होती है. घर, ऑफिस या शॉप हो हर जगह रौशनी का होना जरूरी है.

Best Combo Led Bulb: रोशनी की जरूरत हर किसी व्यक्ति को होती है. घर, ऑफिस या शॉप हो हर जगह रौशनी का होना जरूरी है. आज इस लेख में हम आपको Best Combo Led Bulb के बारे में बताने जा रहे है.

LED Bulb Price इन Led Bulb में आपको अच्छी खासी बचत भी मिल सकती है. बताया जा रहा है की इस बल्ब में आपको 66% तक छूट मिल सकती है. पुराने पीले बल्ब या सीएफएल बल्ब के मुकाबले बिजली की खपत बहुत कम होती है जिससे आपके बिजली बिल में भी भारी कमी आएगी.

wipro 9W B22D Led White Bulb, Pack Of 6 (Tejas)

LED Bulb Price विप्रो के इन Best Combo Led Bulb पर हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है जिससे यह असली कीमत के मुकाबले आधे से भी कम कीमत में मिल जाएंगे। इस पैक में 9W के 6 बल्ब दिए गए हैं। इनसे कूल ब्राइट रोशनी मिलती है। इनकी ग्लेयर फ्री रोशनी आंखों के लिए भी अच्छी रहती है। यह बल्ब वोल्टेज में भारी फ्लक्चुएशन को भी सह सकते हैं. इस बल्ब की कीमत 1050 है.

SYSKA Ssk-Srl Base B22D 9-Watt Led Bulb

LED Bulb Price जब पूरे घर के बल्ब बदलने हों तो इसके लिए यह Best Combo Led Bulb on Amazon काफी बढ़िया रहेगा। इस ऑफर में 9 वॉट के 10 एलईडी बल्ब मिल रहे हैं। हर एक बल्ब से 900 ल्युमेन ब्राइटनेस की रोशनी मिलती है जो एक मीडियम रूम के लिए काफी होती है। यह ड्यूरेबल और कम वोल्टेज में भी तेज रोशनी देने वाले एलईडी बल्ब हैं. इस बल्ब की कीमत 1990 है.

Halonix 10 Watt B22 LED Cool Day Light Bulb

LED Bulb Price लिविंग रूम, शॉप या जिन जगहों पर ज्यादा रोशनी की जरूरत होती है वहां के लिए 10 वॉट के यह बल्ब काफी बढ़िया रहेंगे। इन बल्ब की कूल डे लाइट में कोई भी चीज क्लियर दिखती है। इन बल्ब में इस्तेमाल LED को epoxy लेंस के साथ तैयार किया गया है जो ज्यादा ब्रेकेज रेजिस्टैंट और ड्यूरेबल होते हैं। इनकी खास डिजाइन की वजह से यह ज्यादा बड़े एरिया को कवर करते हैं। इस बल्ब की कीमत 1989 रूपए है.

Next Story