बिज़नेस

LED Bulb 2022: इस बल्ब ने मचाया मार्केट में उत्पात, 50000 घंटे से भी ज्यादा लाइफ लाइन, फटाफट जाने

LED Bulb 2022: इस बल्ब ने मचाया मार्केट में उत्पात, 50000 घंटे से भी ज्यादा लाइफ लाइन, फटाफट जाने
x
LED Bulb: आप घर पर, स्कूल में या फिर हॉस्पिटल में लगाने के लिए इस बल्ब को ले सकते है.

LED Bulb: आप घर पर, स्कूल में या फिर हॉस्पिटल में लगाने के लिए इस बल्ब को ले सकते है. घर में प्रॉपर रोशनी के लिए बढ़िया क्वालिटी के एलईडी बल्ब का इस्तेमाल करना बहुत जरूरी है. इनका लाइफ स्पैन करीब 50000 घंटे तक का है.

SYSKA SSK-SRL Base B22 9-Watt LED Bulb

यह 9 वाट की पावर वाला एलईडी बल्ब जबरदस्त रोशनी देता है और हर तरह के रूम में इस्तेमाल करने के लिए सूटेबल है। यहां पर आपको ऐसे ही 10 बल्ब वाला पैक मिल रहा है। इनके इस्तेमाल से बिजली की भी काफी बचत होती है। यह 10 बल्ब मिलकर भी 100 के टंगस्टन बल्ब से कम बिजली खर्च करते हैं। इनमें खराब और फ्यूज होने के चांस भी काफी कम होते हैं।

Philips Ace Saver 8.5W B22 LED Bulb

यह 8.5 वाट की पावर वाले एलईडी बल्ब स्मॉल और मीडियम साइज वाले कमरे के लिए सूटेबल है। यह क्रिस्टल व्हाइट लाइट में आ रहे हैं। इन जबरदस्त ब्राइटनेस वाले एलईडी बल्ब का टेंपरेचर 6500K का है। इनपर आपको 1 साल की वारंटी भी मिल रही है। इनका लाइफ स्पैन लगभग 15000 घंटे तक का रहता है। इन्हें आप ऑफिस के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

ROSHANI 9W Led bulb cool day light Bulb

यह काफी ज्यादा किफायती कूल डे लाइट में आने वाले 10 एलईडी बल्ब का पैक है। यह 85% तक एनर्जी की बचत करते हैं और जबरदस्त रोशनी भी देते हैं। इनके इस्तेमाल से बिजली का बिल काफी कम आने लगता है। इन्हें आप बेडरूम से लेकर बाथरूम तक घर के हर कोने में इस्तेमाल कर सकते हैं.

Next Story