बिज़नेस

Led Bulb 2022: ये है आवाज से चालू और बंद होने वाला Smart Led Bulb, फटाफट खरीदे

Led Bulb 2022: ये है आवाज से चालू और बंद होने वाला Smart Led Bulb, फटाफट खरीदे
x
Smart Led Bulb: आज हम आपके लिए कुछ शानदार Smart Led Bulb लाए हैं। इन एलईडी बल्ब को आप अपनी आवाज से बंद-चालू और कंट्रोल कर सकते हैं।

Led Bulb: आज हम आपके लिए कुछ शानदार Smart Led Bulb लाए हैं। इन एलईडी बल्ब को आप अपनी आवाज से बंद-चालू और कंट्रोल कर सकते हैं। इन स्मार्ट एलईडी बल्ब को घर में लगाकर आप भी स्मार्ट हो सकते हैं। इन बल्ब को आप अपनी आवाज से ही कंट्रोल कर सकते हैं। यह बल्ब एलेक्सा और गूगल वॉइस असिस्टेंट को सपोर्ट करते हैं।

इस बल्ब में 16 मिलियन लाइट्स का भी सपोर्ट दिया गया है। जिसे आप अपने मूड के हिसाब से बदल सकते हैं।

wipro Ns9400 9-Watt B22D Wifi Smart Led Bulb

यह स्मार्ट एलईडी बल्ब 9W पावर वाला है। इस बल्ब में म्यूजिक सिंक की कंपैटिबिलिटी दी जा रही है। इस बल्ब को आप एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट से कनेक्ट कर सकते हैं।

Syska SMW-9W-5C 9-Watt B-22 Wi-Fi Enabled Smart LED Bulb

यह स्मार्ट फीचर वाला काफी बढ़िया एलईडी बल्ब माना जाता है। इस बल्ब को आप नॉर्मल होल्डर में फिट कर सकते हैं। यह 16 मिलियन लाइटनिंग सपोर्ट के साथ आ रहा है। इसे यूजर्स ने भी काफी पसंद किया है। यह स्मार्ट बल्ब वॉइस असिस्टेंट से भी आसानी से कनेक्ट हो जाता है।

Amazon Brand - Solimo 9W Smart LED Bulb

9W पावर वाला यह बेस्ट स्मार्ट एलईडी बल्ब है। यह बल्ब बिजली की खपत भी कम करता है। इस बल्ब को आप वाई-फाई से कनेक्ट करके मोबाइल से कंट्रोल कर सकते हैं। यह एलेक्सा और गूगल वॉइस असिस्टेंट कंपैटिबल भी है। यह स्मार्ट बल्ब बी22 बेस वाला है। इस बल्ब को इस्तेमाल करना भी काफी आसान है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story