बिज़नेस

LED Bulb 2022: मात्र ₹259 में मिल रहा 10 LED Bulb, बल्ब की रोशनी के बारे में जान निकल आएगा पसीना

LED Bulb 2022
x

LED Bulb 2022

LED Bulb Combo: अगर आप भी LED Bulb खरीदने जा रहे है और आपको कई बल्ब की जरूरत है.

LED Bulb Combo: अगर आप भी LED Bulb खरीदने जा रहे है और आपको कई बल्ब की जरूरत है.और आपको कम कीमत में ऐसे कई बल्ब चाहिए तो इस लेख में हम आपको ऐसे ही बल्ब के बारे में बताने जा रहे है. जो न ही जल्दी ख़राब होते है और लम्बे समय तक चलते भी है. हम जिस बल्ब की बात कर रहे है वो LED Bulb Combo है.

बताते चले की इन बल्ब की लाइट जबरदस्त होती है. और बिजली का बिल भी बहुत कम आता है. ये बल्ब आपको 1 साल की वारंटी के साथ मिलता है.

Philips 9-Watts Multipack LED Cool Day White LED Bulb

यह B22 बेस के साथ आने वाले 7 वाट के एलईडी बल्ब है। यह बिजली की कम खपत करते हैं। इस पैक में आपको चार एलईडी बल्ब मिल रहे हैं। यह 6500 केल्विन के कलर टेंपरेचर और 850 लुमेंस की ब्राइटनेस के साथ आ रहे हैं। इन एलईडी बल्ब पर आपको 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है। इनकी लाइफ 15000 घंटे तक की है।

wipro 10W B22 LED Cool Day White Bulb

इस एलईडी कॉम्बो पैक में आपको 10 वाट के चार एलईडी बल्ब मिल रहे हैं जिन्हें नॉर्मल होल्डर में लगाकर इस्तेमाल किया जा सकता है। इनसे आपको कूल डे व्हाइट लाइट मिलती है। यह 100 से लेकर 300 ऑपरेटिंग वोल्टेज के साथ आ रहे हैं। इन एलईडी बल्ब पर आपको 1 साल की प्रोडक्ट वारंटी भी मिल रही है। इनमें आपको 240 डिग्री की बीम और ग्लेयर फ्री लाइट मिलती है।

Syska SSK-SRL-9W- Base B22 9-Watt LED Bulb

यह 9 वाट की पावरफुल एलईडी लाइट वाले 6 बल्ब का पैक है। यह कूल डे लाइट देते हैं। इन्हें आप बाथरूम से लेकर बेडरूम तक किसी भी कमरे में इस्तेमाल कर सकते हैं। यह 22 मिली मीटर के डायमीटर के साथ आ रहे हैं और नॉर्मल होल्डर में फिक्स हो जाते हैं। इनसे आपको 900 ल्यूमेंस की तगड़ी ब्राइटनेस मिलती है।

Next Story