अध्यात्म

प्रेमी को वश में करने का ऐसा तरीका दुनिया में कही नहीं है, फटाफट जाने

प्रेमी को वश में करने का ऐसा तरीका दुनिया में कही नहीं है, फटाफट जाने
x
जीवन में शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति होगा जिसे कभी प्यार न हुआ हो।

जीवन में शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति होगा जिसे कभी प्यार न हुआ हो। लेकिन बहुत कम लोग होते हैं जिन्हें अपना प्यार प्राप्त होता है। आज हम वशीकरण के 9 उपाय बताने जा रहे हैं जिनको करने के बाद आप अपने प्यार को प्राप्त कर सकते हैं। इनमें से किसी एक वशीकरण को विधि विधान से करें अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी।

जाने 9 तरह के वशीकरण

  1. अगर आप अपने प्रेमी को वश में करना चाहते हैं तो इसके लिए शनिवार के दिन प्रेमी के लिए गिफ्ट खरीदें और उसमें हल्दी का तिलक लगाकर रख दे। साथ ही अपने प्रेमी का ध्यान करें। इसके बाद दूसरे दिन उसे अपने प्रेमी को दे दें। ऐसा करने पर वह आपके वस में रहेगा।
  2. प्रेमी को वश में करने के लिए धतूरे के बीज और नारियल कपूर को पीसकर उसका तिलक लगाएं। इसके बाद अपने प्रेमी के पास जाएं। ऐसा करने पर प्रेमी आपके बस में हो जाएगा।
  3. शुक्ल पक्ष के शनिवार को भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी की मूर्ति के सामने बैठकर ओम लक्ष्मी नारायणाय नमः मंत्र का जाप 3 महीने तक करें। हर गुरुवार को मंदिर में जाकर प्रसाद चढ़ाएं करने पर प्रेमी बस में हो जाता है।
  4. प्रेमी को बस में करने के लिए शनिवार के दिन एक इलायची भोजन में डालकर उसे खिला दे। ऐसा तीन शुक्रवार तक करने से प्रेमी आपके बस में हो जाएगा।
  5. प्रेमी को वश में करने के लिए एक रुमाल और एक नींबू ले। नींबू में प्रेमी का नाम लिखें और उसमें बांध ले। रुमाल को 1 सप्ताह तक अपने पर्स में रखें और 7 दिनों बाद नींबू को फेंक दें। ऐसा करने पर अवश्य ही सफलता मिलेगी।
  6. प्रेमी को बस में करने के लिए बाएं हाथ में 6 लौग और दाएं हाथ में 11 लौंग ले प्रेमी का नाम लेते हुए फूंक मारे। इसके बाद इसे जल में प्रवाहित कर दें।
  7. प्रेमी को बस में करने के लिए कहा गया है कि धतूरे के बीज को प्याज में पीसकर सुंघा दे। ऐसा करने पर वह आपके बस में आ जाएगा।
  8. एक कागज पर प्रेमी का काजल से नाम लिखकर उसी को दिखा दें। कागज में अपना लिखा नाम देखकर वह आपका दीवाना हो जाएगा।
  9. शुक्रवार के दिन इलायची लें और उसे रुमाल में लपेट कर भगवान विष्णु के मंदिर में चढ़ा दें। साथ ही प्रेमी के लिए प्रार्थना करें तो वह आपके बस में आ जाएगा।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story