बिज़नेस

KGF Chapter 2 Worldwide Collection: KGF 2 ने पहले दिन कितनी कमाई की, RRR को पछाड़ दिया

KGF Chapter 2 Worldwide Collection: KGF 2 ने पहले दिन कितनी कमाई की, RRR को पछाड़ दिया
x
KGF Chapter 2 1st Day Earnings: धमाकेदार कमाई से हुई KGF 2 की शुरुआत

KGF Chapter 2 Total Collection: 14 अप्रैल को प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यश और संजय दत्त स्टारर फिल्म KGF 2 ने पहले दिन की ओपनिंग बमफाड़ रही है. KGF 2 फिल्म की बात करें तो लोग यश और संजय दत्त के दीवाने हो गए हैं. गजब का एक्शन, दमदार सिनेमेटोग्राफी, उम्दा कहानी और बेहतरीन कांसेप्ट को देख दर्शक झूम उठे हैं. KGF 2 को बाहुबली और RRR के लेवल की फिल्म कहा जा रहा है.

गुरुवार को कन्नड़ एक्टर यश की KGF 2 पूरे देश के 10 हाज़र स्क्रीन में एक साथ रिलीज हुई. सभी हॉउस फूल रहे. टिकट खरीदने के लिए भीड़ मची रही. जनता ने KGF Chapter 2 को बहुत प्यार दिया। जाहिर है कि बॉलीवुड की पकाऊ फिल्मों को देखकर पक चुके लोगों को कुछ अच्छा देखने को मिला है. इसी लिए KGF को न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया से प्यार मिल रहा है.

KGF चैप्टर 2 ने पहले दिन कितनी कमाई की

KGF 2 1st Day Box office Collection: फिल्मों के ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करते हुए KGF Chapter 2 के लिए कहा कि- इस फिल्म ने इतिहास रच दिया है, यह सबसे बड़ा पहले दिन का कलेक्शन है. KGF 2 ने ऋतिक रोशन की वॉर और आमिर खान की ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

हिंदी वर्जन में KGF 2 सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है. जहां वॉर ने पहले दिन 51.60 करोड़ की कमाई की थी और ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान ने 50.75 करोड़ रुपए ओपनिंग में कमाए थे. वहीं KGF Chapter 2 ने हिंदी वर्जन में 53.60 करोड़ रुपए कमाए हैं. मतलब अपने बजट से आधी कमाई सिर्फ हिंदी वर्जन से हो गई

KGF 2 Box office Collection Day 1

  • KGF Chapter 2 Worldwide Collection DAY 1- 128 Cr
  • KGF Chapter 2 Hindi Collection Day 1- 53.60 Cr (63.50 ग्रॉस)
  • KGF Chapter 2 Karnataka Collection Day 1- 33 Cr
  • KGF Chapter 2 Tamilnadu Collection Day 1- 12 Cr
  • KGF Chapter 2 AP/TG Collection Day 1- 33 Cr
  • KGF Chapter 2 Kerala Collection Day 1- 7.50 Cr
  • KGF Chapter 2 India Gross Collection Day 1- 150.50 Cr

KGF 2 Vs RRR Hindi Frist Day Collection

RRR Vs KGF 2 First Day Collection: KGF 2 ने पहले ही दिन हिंदी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में एसएस राजामौली की RRR का रिकॉर्ड तोड़ दिया, RRR ने पहले दिन हिंदी स्क्रीन में सिर्फ 20.7 करोड़ रुपए कमाए थे जबकि KGF 2 भारत की सबसे बड़ी हिन्दी भाषी ओपनर बन गई है. RRR ने 20 दिनों में किसी भी दीन 25 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं किया। अबतक RRR हिंदी स्क्रीन से 250 करोड़ रुपए कमा चुकी है.

KGF 2 Box office Collection Day 2

अभी तो यह KGF 2 की अंगड़ाई है. फिल्म की रिलीज बिलकुल सही डेट में की गई थी. गुरुवार को अम्बेडकर जयंती की छुट्टी थी, तो शुक्रवार गुड फ्राइडे की छुट्टी, शनिवार को हनुमान जयंती और रविवार तो छुट्टी का ही दिन है. दूसरे दिन KGF 2 पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. फिल्म ने पहले ही दिन अपने बजट से ज़्यादा पैसे कमा लिए हैं. ऐसा माना जा रहा है कि यह 100 करोड़ रुपए की फिल्म 400 करोड़ की RRR का रिकॉर्ड तोड़ देगी

Next Story