बिज़नेस

Kerala Win Win Lottery 13 March Results: कौन बना लखपति? विजेताओं की लिस्ट यहां पर देखें

Sanjay Patel
13 March 2023 7:25 AM GMT
Kerala Win Win Lottery 13 March Results: कौन बना लखपति? विजेताओं की लिस्ट यहां पर देखें
x
Kerala Win Win Lottery Monday Results 13 March 2023: कुबेर का खजाना उनके भी पास पहुंचे ऐसी मंशा हर कोई रखता है। दौलतमंद बनने के लिए ज्यादातर लोग लाटरी को अपना माध्यम बनाते हैं।

Kerala Win Win Lottery Monday Results 13 March 2023: कुबेर का खजाना उनके भी पास पहुंचे ऐसी मंशा हर कोई रखता है। दौलतमंद बनने के लिए ज्यादातर लोग लाटरी को अपना माध्यम बनाते हैं। हर किसी का सपना होता है कि वह शार्टकट अपनाकर जीरो के खेल में कम समय में ही हीरो बन जाए। जीरो से हीरो बनने के इस खेल में किस्मत का तड़का होना भी जरूरी रहता है। यह बात अलग है कि कुछ लोग यह शार्टकट अपनाकर एकाएक बुलंदी पर भी पहुंच जाते हैं और उनका खजाना भर जाता है।

धन को पाने की चाहत रखने वाले कई लोग जहां जीतोड़ मेहनत करते हैं तो कुछ लोग अपनी किस्मत के बलबूते रातोंरात लखपति बन जाते हैं। यदि आप भी ढेर सारा धन रातोंरात कमाना चाहते हैं तो आपको एक काम करना होगा। इसके लिए आप केरल लॉटरी में निवेश कर सकते हैं। किंतु यहां पर आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि यह एक तरह का नंबरिंग गेम है, जो काफी जोखिम भरा है और इसकी आपको आदत पड़ सकती है। जिसके लिए रीवा रियासत डॉट कॉम लोगों को प्रोत्साहित नहीं करता है।

लॉटरी में निवेश करने वाले लोगों का लकी ड्रॉ निकाला गया है। केरल स्टेट लॉटरी डिपार्टमेंट (Kerala State Lottery Department) की ओर से 13 मार्च यानी रविवार को Win Win लॉटरी का लकी ड्रॉ आधिकारिक वेबसाइट keralalotteries.com पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। केरल लॉटरी के माध्यम से विजेताओं को इनाम प्रदान किया जाता है। इसमें प्रथम पुरस्कार के रूप में 80 लाख रुपए नकद धनराशि प्रदान की जाती है। जबकि अन्य पुरस्कार भी इसमें शामिल रहते हैं। तो आइए जानते हैं कि केरल लॉटरी में किसको लखपति बनने का अवसर मिला।


Next Story