बिज़नेस

मुंह में रख ले ये चीज, आपके अंदर आ जाएगी 100 हाथियों के बराबर की ताकत, सबको उठा कर पटक देंगे

मुंह में रख ले ये चीज, आपके अंदर आ जाएगी 100 हाथियों के बराबर की ताकत, सबको उठा कर पटक देंगे
x
पेड़-पौधों हमारे जिंदगी के लिए बेहद अहम है. पेड़-पौधे देवी-देवताओं के रूप माने जाते है.

पेड़-पौधों हमारे जिंदगी के लिए बेहद अहम है. पेड़-पौधे देवी-देवताओं के रूप माने जाते है. ज्योतिष के अनुसार, घर में इस्तेमाल की जाने वाली अदरक के अंदर बहुत ज्यादा दिव्य शक्ति होती है. अदरक का प्रयोग आयुर्वेद में ज्यादातर किया जाता है.यही नहीं अदरक का उपयोग संजीवनी बूटी में भी किया जाता है. आज हम आपको अदरक के कुछ अनपहलू चीज़ो के बारे में बताने जा रहे है.

बता दे की अदरक की जो जड़ होती है, वह कृत्तिका नक्षत्र में जाग्रत हो जाती है. उसमें अदरक की जड़ जाग्रत अवस्था में आ जाती है. बताया जाता है की यदि कृत्तिका नक्षत्र में अदरक की जड़ को मुख में धारण किया जाए. तो हमारे शरीर में 100 हाथियों का बल आ जाता है.

सबसे पहले अदरक की जड़ को लाकर उसका पाउडर बना लें और उसका प्रतिदिन सेवन किया जाए तो 101 दिन के भीतर 100 प्रकार के बल हमारे शरीर में आ जाते हैं. यानि 100 हाथियों का बल हमारे शरीर में मौजूद हो जाता है और हम 100 प्रकार के हाथी को भी पटक सकते हैं. इतना अधिक हम अदरक के प्रयोग से शक्तिशाली हो सकते हैं.

(Disc।aimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Rewariyasat.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story