बिज़नेस

घर में रखें चांदी का मोर, खुल जाएंगी आपकी किस्मत, घर में गिरेंगे इतने पैसे जितने कोई बिजनेसमैन न कमाता होगा

घर में रखें चांदी का मोर, खुल जाएंगी आपकी किस्मत, घर में गिरेंगे इतने पैसे जितने कोई बिजनेसमैन न कमाता होगा
x
ऐसा कौन व्यक्ति होगा जिसे जेब में ढेर सारे पैसे, ऐसो आराम की सभी सुविधाएं अच्छी न लगती हों।

ऐसा कौन व्यक्ति होगा जिसे जेब में ढेर सारे पैसे, ऐसो आराम की सभी सुविधाएं अच्छी न लगती हों। लेकिन परिश्रम के बल पर यह सब हासिल करना हर किसी के बस की बात नहीं है। लेकिन कुछ ऐसे सरल से टोटके हैं जो आपकी खाली जेब को भर देंगे। अगर आपको भी जीवन की हर खुशियां, हर सुख सुविधा चाहिए तो आप भी ज्योतिष के बताए इस रामबाण उपाय को करें। जिसे करने के बाद आपको कभी पैसे की कमी नहीं होगी।

समस्या के अनुरूप ले जाएं मोर

ज्योतिष शास्त्र में घर में चांदी का मोर रखना बहुत से बताया गया है। लेकिन मोर की अलग-अलग स्थितियां हमारे लिए अलग-अलग प्रभाव कारी होती हैं। इसलिए जब भी चांदी का मोर बनवाएं तो उन मुद्राओं का विशेष ध्यान दें। दुकान में बैठा हुआ, पंखे हिलाता हुआ, पंख फैलाए मुद्रा में दुकानदार मोर की प्रतिमा दिखाते हैं। लेकिन हमें समस्या के अनुरूप ही मोर को लाना चाहिए।

जाने कैसे मोर को रखे घर में

  1. कहा गया है कि घर में चांदी का मोर रखना शुभ होता है। अगर नाचता हुआ मोर घर में रखा जाए तो इससे धान और बुद्धि का विकास होता है। साथ ही वास्तु दोष भी दूर होता है।
  2. घर के दक्षिण पश्चिम दीवार पर चांदी का मोर तथा लाकर रखने से धन की समस्या दूर होती है। साथ ही कार्यालय के दक्षिण पूर्व दिशा में मोर रखने से कारोबार में तरक्की होती है।
  3. धन के देवता कुबेर का निवास उत्तर दिशा में होता है। उत्तर दिशा में लाकर तथा मोर रखने से कभी भी धन की कमी नहीं होती।
  4. घर के ड्राइंग रूम में चांदी का मोर रखने से सुख समृद्धि आती है।
  5. अगर चांदी का मोर पूजा स्थल पर रखा जाए तो जीवन में सफलता मिलती है।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story