बिज़नेस

Kashmir files Vs Bachchan Pandey Box Office Collection: कश्मीर फाइल्स या बच्चन पांडे किसने ज़्यादा पैसे कमाए

Kashmir files Vs Bachchan Pandey Box Office Collection: कश्मीर फाइल्स या बच्चन पांडे किसने ज़्यादा पैसे कमाए
x
Kashmir files Vs Bachchan Pandey Box Office Collection: 12 करोड़ के बजट में बनी कश्मीर फाइल्स ने 90 करोड़ में बनी बच्चन पांडे को बुरी तरह पछाड़ा है

Kashmir files Vs Bachchan Pandey Box Office Collection: फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने अक्षय कुमार की बच्चन पांडे को बुरी तरह पछाड़ दिया है। 12 करोड़ की लो बजट फिल्म कश्मीर फाइल्स ने 90 करोड़ की फिल्म बच्चन पांडे से कई गुना ज़्यादा कमाई की है।

Kashmir files Box Office Collection:

कश्मीर फाइल्स को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 12 दिन हो गए हैं. 11 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए ताबड़तोड़ कमाई की है। कश्मीर फाइल्स कमाई के मामले में अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म बच्चन पांडे से बहुत आगे निकल गई है।

11 मार्च को कश्मीर फाइल्स की कमाई सिर्फ 3.55 करोड़ थी, और अब 11 दिन बाद कश्मीर फाइल्स का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 179.85 करोड़ पहुंच गया है। ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म अगर आने वाले दिनों में भी अगर थिएटर्स में लगी रही तो इसकी कमाई 300 करोड़ के पार जा सकती है।

Bachchan Pandey Box Office Collection

बच्चन पांडे सिनेमाहॉल्स में बीते 18 मार्च को रिलीज हुई थी. और कश्मीर फाइल्स को रिलीज हुए 11 दिन बीत गए हैं. ऐसे में 4 दिन और 11 दिन की कमाई का कम्पेसिजन करना ग़लत होगा, लेकिन कश्मीर फाइल्स शुरू के 3 दिन सिर्फ 400 स्क्रीन में रिलीज हुई और बच्चन पांडे 2200 स्क्रीन में.

बच्चन पांडे ने पहले दिन 13.25 करोड़ का बिज़नेस किया, दूसरे दिन 12 करोड़ और चौथे दिन सिर्फ 4 करोड़ रुपए की कमाई हुई. जबकि कश्मीर फाइल्स की कमाई हर दिन बढ़ रही है. 4 दिन में बच्चन पांडे ने 41 करोड़ और कश्मीर फाइल्स ने 4 दिन में 42.20 करोड़ रुपए का बिज़नेस किया था. ऐसा माना जा रहा है कि बच्चन पांडे कश्मीर फाइल्स जितना कमाई नहीं कर पाएगी।

Next Story