बिज़नेस

Karobar Ke Totke: नहीं चल रहा आपका बिजनेस तो आजमाएं यह टोटका, पल भर में हो जाएंगे मालामाल, जानिए!

Business Idea
x
Karobar Ke Totke: कई बार हम लाख प्रयास करते हैं लेकिन हमें सफलता नहीं मिलती है। व्यापार में लगातार घाटा होता है।

Karobar Ke Totke: कई बार हम लाख प्रयास करते हैं लेकिन हमें सफलता नहीं मिलती है। व्यापार में लगातार घाटा होता है। कर्ज घटने के बजाय आ रही परेशानियों की वजह से बढने लगता है। ऐसे में कोई उपया नही सूझता। लेकिन आज हम इस तरह की परेशानी दूर करने का सरल उपाय बताने जा रहे हैं। अगर इन उपायों को किया जाय तो काफी लाभ मिलता है। यह धार्मिक उपाय हैं जिनको करने पर परेशानियां तो दूर होती है साथ में धार्मिक कार्यों में जुडने का मौका भी मिलता है। इन टोटकों को आजमाना चाहिए।

लग सकती है नजर

अगर आपका कारोबार ठीक से चल रहा होता है और फिर अचानक उसमें घाटा होने लगता है। ऐसे में मानना चाहिए कि किसी की नजर लग गई है। तो वही यह भी माना जा सकता है कि किसी ने जलन बस आपके कारोबार के नुक्सान पहुंचाने के लिए टारगेट कर जादू टोना किया है। ऐसे में टोटके से ही टोटको का दूर किया जाने का उपाय बताया गया है।

टोटकों से मिलती है राहत

इस तरह की परेशानी से बचने के लिए धार्मिक उपाय और टोटकों को आजमाना चहिए। जो कर्ज से हमें छुटकारा दिला देते हैं। वहीं आप पर उपयोग किया जादू टोना समाप्त हो जाता है।

जाने क्या हैं वह टोटके

बताय गया है कि अगर कारोबार में सफलता नही मिल रही है तो इसके लिए बुधवार के दिन गणेश जी की पूजा करें। साथ ही लड्डू लाएं और उसे व्यापार करने वाले मुखिया के सिर से उतारा करें। फिर उस लड्डू को सफेद गाय को खिला दें। और अपने घर चले आएं। लेकिन गाय को लड्डू खिलाकर वापस आते समय पीछे मुडकर नहीं देखना है। इस सावधानी को अवश्य पूरा करें। ऐसा करने से लाभ मिलेगा।

बांटे गुड और चना

अगर किसी कारण बस आपका कारोबार नही चल पा रहा है। आये दिन कोई न कोई परेशानी बनी रहती है तो हर शुक्रवार को निर्धन लोगों में गुड़ और चना जरूर बांटना लाभकारी है। यह भी एक तरह का टोटका ही है लेकिन लाभप्रद्र है।

बच्चों को दे भुने हुए चने

शुक्रवार के दिन एक और उपया किया जा सकता है। जिसे करने से व्यक्ति के रोजगार में जरूर तरक्की होती है। इसके लिए कुछ भूने हुए चने को लें। उसमें गुड़ और खट्टी मीठी गोलियां मिलाकर 8 वर्ष की उम्र तक के बच्चों को बांटें।

Next Story