बिज़नेस

घर में लगा ले बस ये पौधा, बढ़ने लगेगी आपकी आय, पैसे से भर जाएगा घर, भर जाएगी तिजोरी

घर में लगा ले बस ये पौधा, बढ़ने लगेगी आपकी आय, पैसे से भर जाएगा घर, भर जाएगी तिजोरी
x
पर्याप्त आमदनी के बाद भी अगर घर में पैसे नहीं टिक रहे हैं तो इसकी कोई वजह होगी।

पर्याप्त आमदनी के बाद भी अगर घर में पैसे नहीं टिक रहे हैं तो इसकी कोई वजह होगी। इस मामले पर वास्तु शास्त्र का कहना है कि यह सब वास्तु दोष से उत्पन्न नकारात्मक ऊर्जा की वजह से होता है। अगर इस तरह की परेशानी से आप भी जूझ रहे हैं तो आपको एक उपाय अपनाना चाहिए। जिसके संबंध में कहा जाता है कि इस उपाय को करने वाला सुखी संपन्न हो जाता है। हम बात कर रहे हैं क्रासुला का पौधा लगाने से होने वाले लाभ के सम्बंध में।

नकारात्मक ऊर्जा हो जाती है खत्म

कहा गया है कि क्रासुला का पौधा लगाने से मौजूद नकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो जाती है। जिससे पैसे से जुड़ी समस्याएं समाप्त होती हैं। घर में पैसे की कमी नहीं होती। क्रासुला के पौधे को लकी ट्री भी कहा गया है। आमतौर पर लोग इसे धन का पौधा भी कहने लगे हैं।

इस दिशा में लगाएं

क्रासुला का पौधा लगाने से आर्थिक स्थिति मजबूत होती है। इस पौधे को मुख्य द्वार के दाहिनी ओर लगाना शुभ बताया गया है। इसे दक्षिण दिशा में लगाने से परहेज करें अन्यथा विपरीत प्रभाव पड़ते हैं। साथ ही इस बात का ध्यान देना चाहिए कि जहां पर क्रासुला के पौधे को लगाएं वहां पर सूर्य की किरणें अवश्य पडती रहें। अगर सूर्य का प्रकाश कम हो जाता है ते इसे बरक्कत में अवरोध उत्पन्न होता है।

धन को करता है आकर्षित

क्रासुला के पौधे के संबंध में बताया गया है कि यह चुंबक की तरह धन को अपनी ओर आकर्षित करता है। जिसके हाथ में पैसा नहीं टिकता उसे अवश्य ही क्रासुला का पौधा लगाना चाहिए। क्रासुला का पौधा लगाने से घर धन-धान्य से भर जाता है।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story